बीकानेर- मोदी ने शहनाज से की शादी, इसलिए तोड़ दिया पैर, जेएनवीसी की घटना

खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जयनारायण व्यास कॉलोनी में अन्र्तजातीय विवाह के बाद तीन नामजद व तीन अन्य जनों ने युवक के साथ बेरहमी से मारपीट कर पैर तोड़ दिया। अब प्राईवेट अस्पताल में ऑपरेशन चल रहा है। इस संबंध में पीडि़त बजरंग मोदी की पत्नी शहनाज ने जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पीडि़ता ने अमिर खान, एजाज व राजु रायका साथ तीन-चार अन्य आरोपितों पर मारपीट कर पैर तोडऩे का आरोप लगाया गया है।

बताया जा रहा है कि बजरंग का निजी अस्पताल में अभी पैर का ऑपरेशन चल रहा है, इसलिए उसकी पत्नी शहनाज ने मामला दर्ज करवाया है। पीडि़त पक्ष के अनुसार आरोपितों को शिकायत है कि बजरंग ने मुस्लिम समूदाय की लड़की से क्यों विवाह किया। बजरंग के भतीजे ने बताया कि उसके चाचा की शादी दो साल पहले शहनाज से हुई थी, शादी दोनों परिवारों में सहमति के बाद हुई थी। उसने बताया कि दोनों परिवारों में किसी को इस शादी से ऐतराज नहीं हे लेकिन आरोपितों को इस शादी से परेशानी है।

इसी बाद को लेकर करीब 20 दिन पहले भी आरोपितों ने चौखूंटी क्षेत्र में मारपीट की थी तथा माउजर तान दिया था। जिसके बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची थी। परिवादी पक्ष का कहना है कि तब भी वह मामला दर्ज करवाने वाले थे लेकिन आरोपितों ने राजीनामा कर लिया था। लेकिन अब 16 अगस्त को फिर से आरोपित हथियारों से लैस होकर आए और बजरंग की स्कूटी को टक्कर मारी और बाद में मारपीट की। बताया जा रहा है कि इस घटना में बजरंग के पैर में फ्रेक्चर हो गए, उसे ट्रोमा में ले जाया गया था, जहां से अब एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट करवाकर ऑपरेशन करवाया जा रहा है।

error: Content is protected !!