बीकानेर आईजी ने पुलिसकर्मियों पर की बड़ी कार्यवाही, दो थानों के 9 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड - Khulasa Online बीकानेर आईजी ने पुलिसकर्मियों पर की बड़ी कार्यवाही, दो थानों के 9 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड - Khulasa Online

बीकानेर आईजी ने पुलिसकर्मियों पर की बड़ी कार्यवाही, दो थानों के 9 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

बीकानेर। काम के प्रति लापरवाही बरतने और राजकार्य में रुचि नहीं लेने वाली बीकानेर रेंज की दो पुलिस चौकी के नौ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं तीन थानेदारों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
बीकानेर रेंज के आईजी ओमप्रकाश ने बताया कि पल्लू थाने की थानाधिकारी संतोष, लालगढ़ जाटान के थानाधिकारी एसआई सुरेन्द्र कुमार राणा, रामसिंहपुर थाने की थानाधिकारी रचना बिश्नोई को उनके कार्य में शिथिलता बरतने व सरकारी कार्य में रुचि नहीं लेने पर सस्पेंड कर दिया गया है। इनको हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर व अनूपगढ़ पुलिस लाइन में लगाया गया है।
दो थानों के नौ पुलिसकर्मी सस्पेंड
अस्थाई पुलिस चैक पोस्ट साधुवाली पुलिस थाना जवाहर नगर के सहायक उप निरीक्षक विजय कुमार, कांस्टेबल प्रताप सिंह हेड कांस्टेबल दयाराम, कांस्टेबल हनुमान सिंह, कांस्टेबल पवन कुमार को लापरवाही करने निलम्बित किया गया है। वहीं हनुमानगढ़ के टिब्बी थाने के सुरेवाला चौकी के सहायक उप निरीक्षक रायसिंह, हेड कांस्टेबल चानणराम, कांस्टेबल महेन्द्र कुमार, कांस्टेबल मनोज कुमार को भी कार्य में लापरवाही बरतने पर निलम्बित किया है।
बॉर्डर के थानों पर भी कार्रवाई
भारत-पाकिस्तान सीमा पर बसे गांवों के थानों पर भी गश्त व अन्य कार्यों में लापरवाही पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। श्रीगंगानगर के जवाहर नगर थानाधिकारी पृथ्वीपाल, लालगढ़ जाटान के थानाधिकारी उप निरीक्षक सुरेन्द्र राणा पुलिस थाना टिब्बी के थानाधिकारी पुलिस निरीक्षक फूलचन्द,संगरिया थानाधिकारी सीआई रामचन्द्र कस्वां, हनुमानगढ़ के ही भिरानी थानाधिकारी सीआई कविता पूनिया, हनुमानगढ़ के तलवाड़ा थानाधिकारी एसआई लालबहादुर, हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी थानाधिकारी एसआई राधेश्याम, हनुमानगढ़ के फेफाना थानाधिकारी एसआई जगदीश प्रसाद को कार्य में लापरवाही बरतने पर 17 सीसीए के तहत नोटिस जारी किये गये है।
इस तरह बीकानेर रेंज के 8 थानाधिकारी को 17 सीसीए चार्जशीट, 09 कार्मिको के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रस्तावित होने के कारण निलम्बित व 03 थानाधिकारीगण लाईन हाजिर किया गया है

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26