बडी खबर:शिक्षा के मंदिर को किया शर्मसार,सरकारी स्कूल के अध्यापक ने नाबालिग से किया कुकर्म - Khulasa Online बडी खबर:शिक्षा के मंदिर को किया शर्मसार,सरकारी स्कूल के अध्यापक ने नाबालिग से किया कुकर्म - Khulasa Online

बडी खबर:शिक्षा के मंदिर को किया शर्मसार,सरकारी स्कूल के अध्यापक ने नाबालिग से किया कुकर्म

पाली। सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर ने 16 साल के नाबालिग के साथ कुकर्म कर दिया। बच्चे ने पेट दर्द की शिकायत अपने परिजनों से की तो मामले का खुलासा हुआ। घटना 7 फरवरी की है परिजनों ने मामला मंगलवार को दर्ज करवाया। घटना पाली के बगड़ी थाना इलाके की है।
पेट में दर्द की शिकायत की तो खुला टीचर का भेद
बगड़ी थाने के भवानी सिंह ने बताया कि पीडि़त के भाई ने मंगलवार को रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया कि उसका 16 साल का छोटा भाई बगड़ी नगर की सरकारी स्कूल में स्टूडेंट है। 7 फरवरी को घर पर उसने पिता को पेट दर्द होने की शिकायत की। इसके बाद उससे प्यार से पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी। नाबालिग भाई ने बताया- टीचर भंवरलाल गहलोत ने उसे झाडिय़ों में ले जाकर जबरदस्ती कुकर्म किया। इससे उसके पेट में दर्द हो रहा है। यह बात सुनते ही उनके पैरों के नीचे से जमीन मानो खिसक गई। उसे इलाज के लिए जोधपुर ले गए। जहां हॉस्पिटल में उसका इलाज जारी है। मामले की जांच उच्चाधिकारी करेंगे।
ग्रामीणों ने जताया विरोध
घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने भी टीचर के खिलाफ विरोध जताया और धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों की मांग थी कि मामले में ढिलाई नहीं बरती जाए और निष्पक्ष मांग की जाए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26