बडी खबर: भाजपा के प्रबल दावेदारों के नाम आये सामने, पहली सूची का काउंटडाउन शुरु - Khulasa Online बडी खबर: भाजपा के प्रबल दावेदारों के नाम आये सामने, पहली सूची का काउंटडाउन शुरु - Khulasa Online

बडी खबर: भाजपा के प्रबल दावेदारों के नाम आये सामने, पहली सूची का काउंटडाउन शुरु

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सभी को बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट का इंतजार है. सूत्रों की माने तो भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची का काउंटडाउन शुरू हो गया है! हालांकि यह सवाल अभी भी बना हुआ है कि भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची आखिर कब आएगी? सूत्रों के अनुसार कुछ प्रबल दावेदारं के नाम सामने आए हैं. इनमें बायतू से बाराराम चौधरी, लालसोट से रामविलास मीणा, बामनवास से राजेंद्र मीणा, नोखा से बिहारी विश्नोई, डूंगरगढ़ से ताराचंद सारस्वत भाजपा के प्रबल दावेदार हैं. वहीं बाली से पुष्पेंद्र सिंह, चित्तौडग़ढ़ से चंद्रभान सिंह आक्या, कठूमर से नरसी किराड़ या रमेश खींची, विराटनगर से कुलदीप धनखड़, बाड़मेर के शिव से पैनल में जालम सिंह और खुमान सिंह का नाम और वहीं शिव से रविंद्र सिंह भाटी के नाम पर भी विचार किया जा रहा है.
सिविल लाइंस से दीया कुमारी प्रबल दावेदार
उधर मनीष यादव जल्द भाजपा में एंट्री कर सकते हैं और भाजपा शाहपुरा से मनीष को अपना उम्मीदवार बना सकती है. सीकर से हरिराम रणवा, कुंभलगढ़ से सुरेंद्र सिंह राठौड़, राजसमंद से दीप्ति माहेश्वरी, हवामहल से मंजू शर्मा, आदर्श नगर से अशोक परनामी, नीमकाथाना से प्रेम सिंह बाजौर, अलवर से संजय शर्मा, किशनगढ़ से विकास चौधरी, नसीराबाद से रामस्वरूप लांबा, अजमेर उत्तर से वासुदेव देवनानी और अजमेर दक्षिण से अनिता भदेल, ब्यावर से महेंद्रजी सिंह रावत और वल्लभनगर से हिम्मत सिंह झाला और सिविल लाइंस से दीया कुमारी प्रबल दावेदार है.

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26