स्कूली बच्चियों की पिटाई: सरकारी टीचर को थाने ले गई पुलिस

लंच टाइम में सरकारी स्कूल की छात्राओं के खेलने पर टीचर ने पहले डांटा, फिर नीम की टहनी से पिटाई कर दी। कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्राएं रोती हुईं घर पहुंची। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर ऐतराज जताया। हंगामा बढ़ता देख गांधी नगर पुलिस पहुंच गई। मामला शांत नहीं हुआ तो शिक्षक को पुलिस थाने ले गई। फिलहाल किसी ने इस बाबत शिकायत नहीं दी है। इसलिए रिपोर्ट नहीं लिखी गई है। यह पूरा मामला अजमेर के किशनगढ़ के सरकारी स्कूल का है।

किशनगढ़ के सांवत्सर के पं.दीनदयाल राजकीय उच्च प्राथमिक बालिका स्कूल में मंगलवार को लंच हुआ था। कक्षा 7 की 4 छात्राएं खेल रही थीं। आरोप है कि वहां तैनात टीचर परमेश्वर चौधरी आए और बच्चियों को डांटने लगे। 2 छात्राएं भाग गईं। शेष 2 छात्राओं की परमेश्वर चौधरी ने पिटाई कर दी। परमेश्वर मझेला रोड पर रहते हैं। छात्राओं का राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय में इलाज कराया गया। उधर, आरोपी शिक्षक ने पिटाई से इनकार किया है।

HM ने कहा- पहले हमसे अभद्रता की

आरोपी टीचर पहले भी संस्था प्रधान से कई बार अभद्रता कर चुका है। 20 दिन पहले भी संस्था प्रधान से अभद्रता की। ऐसे में यह मामला गांधी नगर पुलिस थाने तक पहुंचा था। बाद में समझौता हो गया था। स्कूल के हेडमास्टर राजेश कुमार ने बताया कि बड़ी मुश्किल से नौकरी मिलती है। इसलिए शिकायत वापस ले ली। अब ऐसा टीचर स्कूल में नहीं चाहिए। पहले हमसे अभद्रता करता था। आज बच्चियों को पीटा। इसको लेकर उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp