गिरफ्तार दंपती को पोक्सो कोर्ट में पेश कर भेजा जेल, पत्नी की सहायता से पति ने मासूम से किया था दुष्कर्म

नागौर शहर में एक 10 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार दंपती को पुलिस ने बुधवार को मेड़ता स्थित पोक्सो कोर्ट में पेश किया। जहां से दंपती को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। सोमवार देर रात में मासूम की मां ने पुलिस को बताया था कि उसके घर के पड़ोसी दंपती बच्ची को बहला-फुसलाकर घर में ले गए। जहां पत्नी की सहयाता से पति ने बच्ची को कमरे में बंद कर उसके साथ रेप किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया था।

विशेष लोक अभियोजक एडवोकेट सुमेर सिंह बेड़ा ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी कालूराम पुत्र धुडाराम मेघवाल (40) और उसकी पत्नी हस्तु मेघवाल को मेड़ता स्थित पोक्सो कोर्ट में पेश किया। जहां से पोक्सो न्यायाधीश रेखा राठौड़ ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

ये था मामला नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा ने बताया था कि सोमवार रात को नागौर शहर स्थित एक इलाके में आरोपी कालूराम पुत्र धुडाराम मेघवाल (40) और उसकी पत्नी हस्तु मेघवाल अपने पड़ोस में रहने वाली एक 10 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर घर के अंदर ले गए। इसके बाद कालूराम ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान बाहर खड़े कुछ लोगों और बच्चों ने उसे देख लिया। जिसके बाद मौके पर मासूम के परिजनों व लोगों ने बच्ची को छुड़ाया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp