विराट के समर्थन में अनुष्का का इमोशनल पोस्ट - Khulasa Online

विराट के समर्थन में अनुष्का का इमोशनल पोस्ट

साउथ अफ्रीका सीरीज में शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली ने टेस्ट से कप्तानी छोड़ दी है। विराट कोहली ने शनिवार को एक स्टेटमेंट के जरिए इस बात की जानकारी दी। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने पति विराट के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट पोस्ट किया है। इस नोट में एक्ट्रेस ने महेन्द्र सिंह धोनी से लेकर अपनी बेटी वामिका तक का भी जिक्र किया है।

अनुष्का ने पोस्ट में क्या लिखा अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा, "मुझे 2014 का वह दिन याद है, जब आपने मुझसे आकर कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है, क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन हम बात कर रहे थे और वह मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी जल्द ही सफेद होने लगेगी। हम सभी को इस पर हंसी आई थी। उस दिन के बाद से मैंने आपकी दाढ़ी को सफेद होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने ग्रोथ देखी है, आपके आसपास और आप में भी।"

आपकी कप्तानी में टीम की उपलब्धियों पर मुझे गर्व है कुछ हार भी थीं, जब पास बैठकर मैंने आपकी आंखों के आंसू देखे हैं आप सीधे हैं, आपको दिखावा करना बिल्कुल नहीं आता टेस्ट कप्तानी से इस्तीफे के बाद विराट का स्टेटमेंट
error: Content is protected !!
Join Whatsapp