शादीशुदा युवक के प्रेम में फंसी युवती, गुस्साए घरवालों ने युवक को ले जाकर हाथ-पैर तोड़े; कपड़े उतारकर 3 किमी दूर फेंका - Khulasa Online

शादीशुदा युवक के प्रेम में फंसी युवती, गुस्साए घरवालों ने युवक को ले जाकर हाथ-पैर तोड़े; कपड़े उतारकर 3 किमी दूर फेंका

जयपुर शहर के नजदीक बस्सी में किशनपुरा मालियों की ढाणी में शादीशुदा युवक से प्रेम करने से नाराज परिजनों ने युवक का घर से दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। युवक के परिजनों और ढाणी के लोगों ने उसे छुड़ाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे लोग उसे उठा ले गए। बाद में युवक की पिटाई कर हाथ-पैर तोड़ दिए और उसके कपड़े उतारकर तीन किलोमीटर दूर फेंक गए। मामला 19 मई का है। पुलिस ने 7 आरोपियों को आज गिरफ्तार किया, तब इसका खुलासा किया गया। वीडियो भी पहली बार सामने आया है।

परिजन इस बात से भी नाराज थे कि युवक ने युवती को घर से भगा दिया था और कोर्ट में साथ युवक के जाने के बयान भी दे दिए थे। तब दोनों के प्रेमप्रसंग से नाराज युवती के परिजन घर से ही युवक काे मारपीट कर कार में अपहरण कर ले गए। उसे गांव की महिलाओं व ग्रामीणों ने पकड़ कर बचाने का भी प्रयास किया। कार पर पत्थर भी फेंके। युवक के भाई ने बस्सी थाने में अपहरण कर मारपीट का मामला दर्ज कराया था।

DCP ईस्ट प्रहलाद कृष्णिया ने बताया कि रामजीलाल पुत्र गेंदाराम, कैलाश पुत्र कजोडमल, रामवतार, कन्हैयालाल पुत्र भगवान सहाय, भौंरीलाल पुत्र तेजराम, जगदीश पुत्र तेजराम, रामखिलाड़ी उर्फ बल्लू पुत्र लालाराम निवासी जमवारामगढ़ जयपुर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि 19 मई 2021 को परिवादी गंगाधर पुत्र प्रभूदयाल माली निवासी पाटोल्या की ढाणी किशनपुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में बताया था कि 19 मई को करीब 11.40 बजे कुछ बदमाश घर पर आ गए थे। इसके बाद कमलेश से मारपीट करने लग गए। उसे घर से खींचते हुए पकड़ कर ले गए। गांव के बाहर सड़क पर उन्होंने पहले से मारुति वेन को खड़ा कर रखा था। उसे मारपीट करते हुए ले गए। इस दौरान परिवार की महिलाओं व अन्य लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया।

वे बाहर खड़ी कार में पटक कर ले गए। उसे ले जाते समय महिलाओं ने कार के ऊपर पत्थर भी फेंके। उसका अपहरण करके उसे सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर गाड़ी से नीचे उतार कर मारपीट कर। उसके पैर तोड़ डाले। पूरी घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर ही आरोपियों की पहचान की।

SDM के सामने युवती के हुए बयान बस्सी थानाधिकारी सोहनलाल ने बताया कि अपहरण व मारपीट की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा निकला। युवक कमलेश जमवारामगढ़ की एक युवती से प्रेम करता था। प्रेमप्रसंग के बाद उसे वह गांव में साथ ले आया। युवती के परिजनों ने जमवारामगढ़ थाने में गुमशुदगी का मुकदमा भी दर्ज करा दिया। जमवारामगढ़ पुलिस ने युवती को बरामद कर SDM के पास पेश किया। चूंकि युवती बालिग थी। कोर्ट में युवती के बयान लिए गए। बयानों में युवती ने युवक के साथ जाने की इच्छा की। तब वे दोनों खुशी-खुशी होकर वापस साथ चले गए। युवक शादीशुदा है युवती के परिजनों को पता लगा कि युवक कमलेश की पहले से शादी हो चुकी है। उसने पहली पत्नी से तलाक भी नहीं लिया है। युवती के परिजन इस बात को सहन नहीं कर सके। वे पहले से कमलेश से काफी खफा थे। इसके बाद वे युवक के गांव में एक साथ इकट्‌ठे होकर उसे वापस लेने के लिए पहुंच गए। वहां पर युवती तो उन्हें नहीं मिली, लेकिन कमलेश उन्हें मिल गया था। तब उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों से मारपीट कर डाली। इसके बाद युवक काे घसीटते हुए उठा कर ले गए। उसे मारपीट कर सुनसान जगह पर छोड़ गए।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp