बीकानेर में बारिश के बाद बढ़ी ठिठुरन, खुलासा ने की कलक्टर गौतम से बातचीत - Khulasa Online

बीकानेर में बारिश के बाद बढ़ी ठिठुरन, खुलासा ने की कलक्टर गौतम से बातचीत

खुलासा न्यूज़, बीकानेर। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार और शुक्रवार को बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग का कहना है कि शनिवार को भी मौसम सुहावना रहेगा। बारिश के चलते बीकानेर में मौसम ठण्डा हो गया है ऐसे में शीतलहर चलने के साथ ही सर्दी का आगमन हो जाएगा। इस बार भी मौसम में आए बदलाव ने एक बार फिर स्थानीय लोकोक्ति 'कोलायत रो पाणी हिल सी, जद आसी सर्दी' को चरितार्थ कर दिया है। दिनभर आसमान बादलों से आच्छादित रहा तथा शाम होते-होते वातावरण में छाए धुंध व कोहरे ने शहर को अपने आगोश में ले लिया। इसी बीच चली सर्द हवा के चलते लोगों को गर्म वस्त्रों का सहारा लेने के लिए विवश कर दिया। जैसे-जैसे रात स्याह होती गई। वैसे-वैसे कोहरे व धुंध का असर बढ़ता चला गया। जिसके कारण अंधेरे मार्गों पर वाहन चालकों को कुछ भी नजर नहीं आया। जिसके कारण वाहनों की गति नहीं के बराबर रही। दूसरी ओर यकायक बढ़ी सर्दी के चलते चाय की थड़ी, गर्मागर्म पकौड़ी, जलेबी आदि की मांग बढ़ गई। इन दुकानों पर खरीदारों की भीड़ नजर आई।

बाड़मेर में 48 घंटे से हो रही बारिश , कलक्टर ने जारी किया एक दिन का अवकाश लगातार बारिश होने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश को देखते हुए कलेक्टर अंशदीप ने जारी आदेश जारी करते हुए सभी स्कूलों में कल एक दिन का अवकाश किया घोषित किया है।

इनका कहना है:: जिले में बारिश के बाद तापमान में गिरावट आई है। स्कूलों में छुट्टी के आदेश अभी जारी नहीं किए है। - कुमारपाल गौतम, जिला कलक्टर बीकानेर

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26