लंबे समय बाद कोर कमेटी की बैठक में आईं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे - Khulasa Online

लंबे समय बाद कोर कमेटी की बैठक में आईं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे लंबे समय बाद शनिवार को बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुईं। बीजेपी मुख्यालय में हुई कोर कमेटी की बैठक में धरियावद और वल्लभनगर उपचुनाव में उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई। दोनों सीटों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए दो नेताओं को फील्ड में भेजने पर फैसला किया गया। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के राजस्थान दौरे की तैयारियों पर भी चर्चा हुई। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया बैठक में नहीं आए। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नवंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान दौरे पर आएंगे और सुंदर सिंह भंडारी के जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। नड्डा का उदयपुर संभाग में दौरा संभावित है। हालांकि अभी उनके दौरे की तारीख तय नहीं हुई है।

कोर कमेटी की बैठक के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बैठक में उप चुनाव, पंचायत चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई है। आने वाले दिनों में सरकार के खिलाफ आंदोलन पर भी बैठक में चर्चा की गई। सशक्त मंडल अभियान को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई है। धरियावद और वल्लभनगर उप चुनाव वाली सीटों के उम्मीदवार चयन पर चर्चा की गई है। कमेटी के सामने दर्जनों नाम रखे गए हैं। उम्मीदवार चयन के लिए दो वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। इन्हीं नेताओं के सुझाव और स्थानीय समिति की ओर से सुझाए गए नामों के आधार पर टिकट तय होंगे।

सरकार के खिलाफ आंदोलन पर चर्चा पूनिया ने कहा कि रीट परीक्षा में हुई अनियमितताओं को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई है। इस अनियमितता के विरोध में 4 अक्टूबर को भाजयुमो की ओर से प्रदेशभर में प्रदर्शन किए जाएंगे। इसके अलावा सब इंस्पेक्टर, जेईएन, कृषि पर्यवेक्षक और रीट परीक्षा को लेकर लगातार सवाल उठे हैं, इसे लेकर भी बैठक में चर्चा की गई। इन परीक्षाओं की विश्वसनीयता को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp