शादी का झांसा देने से परेशान लडक़ी ने पानी की डिग्गी में कूदकर दी जान - Khulasa Online शादी का झांसा देने से परेशान लडक़ी ने पानी की डिग्गी में कूदकर दी जान - Khulasa Online

शादी का झांसा देने से परेशान लडक़ी ने पानी की डिग्गी में कूदकर दी जान

श्रीगंगानगर । कस्बे में वाटर वक्र्स की डिग्गी में कूदकर किशोरी के जाने देने के मामले में पुलिस ने पड़ौसी युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक के खिलाफ किशोरी के पिता ने शादी करने के लिए दबाव बनाने तथा परेशान करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। किशोरी के पिता का आरोप है कि पड़ौसी रामचंद्र पुत्र देवीलाल के उसकी पुत्री से विवाह के लिए दबाव बनाने और छेड़छाड़ करने के चलते ही किशोरी ने डिग्गी में कूद कर जान दे दी।
युवक को गिरफ्तार किया तो यूं खुला मामला
पुलिस ने इस संबंध में टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू की । आरोपी घर से फरार था लेकिन बाद में वह पुलिस की पकड़ में आ गया। उससे पूछताछ में कुछ अलग कहानी सामने आई। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी युवक रामचंद्न ने किशोरी को शादी का झांसा दे रखा था। रामचंद्र ने ही किशोरी को कुछ नशे की गोलियां दीं, जिसे किशोरी ने परिवार के सदस्यों के भोजन में मिला दिया।
रात को जब परिवार के सदस्य सो गए तो पड़ौसी युवक किशोरी से मिलने आया। सुबह परिवार के सदस्यों को देर तक होश नहीं आया तो किशोरी ने युवक से इन्हें होश में लाने का तरीका पूछा ।इस पर युवक ने होश में लाने के किसी तरीके की जानकारी होने से इनकार किया। इस पर किशोरी परेशान हो गई। किशोरी के परिजनों को होश आया तो उन्होंने किशोरी से पूछताछ की। इससे परेशान होकर किशोरी ने डिग्गी में कूदकर जान दे दी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26