खेत में छुपा रखा था था अवैध डीजल से भरा टैंकर, बीकानेर पुलिस ने किया पर्दाफाश - Khulasa Online खेत में छुपा रखा था था अवैध डीजल से भरा टैंकर, बीकानेर पुलिस ने किया पर्दाफाश - Khulasa Online

खेत में छुपा रखा था था अवैध डीजल से भरा टैंकर, बीकानेर पुलिस ने किया पर्दाफाश

खुलासा न्यूज, बीकानेर। खेत में टिन शेड में अवैध डीजल से भरा टैंकर छुपा रखा था। बीकानेर पुलिस ने इसका पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 29600 लीटर अवैध डीजल से भरा टैंकर जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। अवैध कार्य में और भी नामों का खुलासा होने की संभावना है।
मुखबीर की इत्तला मिली कि गंगानगर जैसलमेर बाइपास सड़क रोही नाल दिलीपसिंह राजपुत के खेत रोही मौजा में एक टीन शेड के नीचे टैंकर का सीमेट के ब्लॉको में टेक के पांच चैम्बर में ज्वनशील पदार्थ डीजल जैसा भरा हुआ है । खेत मालिक से पूछने पर भंवरलाल पुत्र रामनारायण जाति जाट उम्र 39 वर्ष निवासी नौरंगदेसर पीएस नापासर बीकानेर का होना बताया। जिस पर मौका पर भंवरलाल को तलब कर बुलाया तो उसने बुलाया कि उसने ही रखा है जिस पर लाईसेंस व परमीशन के बारे में पूछा तो नहीं होना बताया जिस पर आरोपी भंवरलाल को गिरफ्तार किा। यह कार्यवाही थानाधिकारी पुलिस थाना नाल विक्रमसिंह , बीछवाल थानाधिकारी मनोज शर्मा, पाचाराम, प्रदीप, रामकुआर आदि ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26