बीकानेर में अचीवर्स एकेडमी में खूनी खेल, सवालों के कटघरे में प्रबंधन - Khulasa Online बीकानेर में अचीवर्स एकेडमी में खूनी खेल, सवालों के कटघरे में प्रबंधन - Khulasa Online

बीकानेर में अचीवर्स एकेडमी में खूनी खेल, सवालों के कटघरे में प्रबंधन

खुलासा न्यूज़, बीकानेर। व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में स्थित प्रतियोगी परीक्षा तैयारी कराने वाली अचीवर्स एकेडमी में खूनी खेल हो गया। एकेडमी में तीन चार छात्रों ने दबंगई दिखाते हुए उसी एकेडमी के नाबालिग छात्र को बेरहमी से जमकर मारपीट कर दी। मारपीट से बालक के सर से खून निकलने लगा तब मैनजमेंट टीम को पता चला।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाम करीबन 6.30 बजे अचीवर्स एकेडमी में विष्णु व तीन चार अन्य छात्रों ने नाबालिग 17 वर्षीय छात्र अभय प्रताप राजपूत के साथ जमकर मारपीट की। बताया जा रहा है कि अभय प्रताप के सर से गंभीर चोटें आई है। इस मामले को लेकर पीडि़त नाबालिग छात्र अभय प्रताप पुत्र जेठुसिंह राजपूत ने दर्ज कराये मामले में बताया कि विष्णु व तीन चार अन्य जनों ने उसके साथ मारपीट की। इस मामले को लेकर व्यास कॉलोनी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच एएसआई ओमप्रकाश सियाग को सौंपी गई है।

एकेडमी में हुए खूनी संघर्ष के खेल से सवाल उठना लाजमी है कि छात्रों ने दबंगई दिखाते हुए मारपीट की तो प्रबंधन टीम क्या कर रही थी ? पता चलने के बाद भी प्रबंधन टीम मौकास्थल पर क्यों नहीं पहुंची ? ऐसे में अब अचीवर्स एकेडमी प्रबंधन टीम सवालों के कटघरे में है।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस पूरे घटनाक्रम होने के बाद प्रबंधन टीम होश में आई, अगर प्रबंधन टीम का होश पहले आ जाता तो इतनी बड़ी घटना होती ही नहीं । साथ ही मोहल्लेवासियों ने बताया कि अचीवर्स एकेडमी के छात्र आए दिन झगड़ा करते नजर आते है, पर एकेडमी प्रबंधन इस ओर जरा भी ध्यान नहीं देती है। इस संबंध में अचीवर्स एकेडमी प्रबंधन को कई बार अवगत कराया और थाने में भी शिकायत की थी। एकेडमी का एकमात्र उद्देश्य रुपए वसूलना है।

पहले भी हुआ झगड़ा फिर भी अचीवर्स एकेडमी ने नहीं दिखाई सख्ती
प्रतियोगी परीक्षा तैयारी कराने के साथ इस प्रकार की घटनाएं देखने को मिल रही है । यह घटनाएं इसलिए होती है क्योंकि प्रबंधन टीम की किसी भी प्रकार की कोई सख्ताई नहीं है। और ना ही इस घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कोई व्यवस्था है। अचीवर्स एकेडमी के पीडि़त छात्र ने बताया कि पहले भी उक्त छात्रों ने दबंगई दिखाते हुए धमकी दी थी,फिर भी प्रबंधन टीम गौर नहीं फरमाया। प्रबंधन टीम की सख्ताई नहीं दिखाने के कारण आज खूनी संघर्ष हुआ।

हमें बताइए…
अब खुलासा न्यूज़ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की पहल करने जा रहा है। जिसके तहत प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराने वाली संस्थाओं के खिलाफ एक मुहिम चलाएगा और हो रही गड़बडिय़ों को उजगार करेगा। साथ ही जो इन एकेडमी में सरकारी टीचर अपनी दुकानदारी चलाते है, उनका भी खुलासा किया जाएगा। इन एकेडमी के चल रहे गोरखधंधे को उजागर करने के लिए हमारा सहयोग करें….

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26