हनी ट्रेप में शामिल लड़की ने शहर की इस होटल में काटी फरारी - Khulasa Online

हनी ट्रेप में शामिल लड़की ने शहर की इस होटल में काटी फरारी

सीकर। हरियाणा के कोयला व्यापारी दिनेश अग्रवाल को बंधक बनाकर फिरौती के 15 लाख रुपए लेने के लिए छात्रा और मास्टर माइंड भीमराज सैनी बलेनो कार लेकर आए थे। रुपए लेने के बाद दोनों का प्लान जयपुर जाने का था। लेकिन, रुपयों से भरे बेग के साथ हरियाणा और सीकर पुलिस को देखा तो दोनों मौके से फरार हो गए।
छात्रा और भीमराज कार लेकर उदयपुरवाटी की तरफ होते हुए जयपुर पहुंच गए। फरारी काटने के लिए यहां होटलों में रुके और इसके बाद दोनों अलग हो गए। ताकि एक साथ पुलिस के हाथ नहीं लग सकें।
उद्योग नगर थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि छात्रा ने पुलिस की पूछताछ में कबूला है कि फिरौती की रकम लेने के लिए छह दिसंबर को वह खुद और भीमराज सैनी साथ थे। जबकि कोयला व्यापारी को संभालने की जिम्मेदारी पकड़ में आए विक्रम और मनीष सैनी को सौंप रखी थी।
छात्रा ने नवलगढ़ रोड पर किराए का मकान ले रखा था और यहां अकेली रहती थी। बुधवार को पुलिस छात्रा के किराए के मकान पर तलाशी लेने पहुंची तो मकान मालिक ने दावा किया कि छात्रा 2014 से गलत संगत में है। उसको कई बार समझाया। लेकिन, वह मानी नहीं। पुलिस छात्रा को रिमांड पर लेकर फरार हुए मास्टर माइंड भीमराज की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
गौरतलब है कि छात्रा और भीमराज के खिलाफ कोयला व्यापारी ने हनीट्रेप में फंसाने का मुकदमा दर्ज कराने के बाद छात्रा ने भी कोयला व्यापारी के खिलाफ कोर्ट इस्तगासे से उसके साथ ज्यादती का मुकदमा दर्ज करा दिया था। जिसके बयान देने के लिए आने पर पुलिस ने उसको थाने पर ही गिरफ्तार कर लिया था।
पकड़ में आए दोनों युवक भी भीमराज के परिचित
पूछताछ में सामने आया है कि भीमराज सैनी ने ही छात्रा को इस घिनौने काम के लिए राजी किया था। आरोपी भीमराज छात्रा के पिता की डेयरी की दुकान पर आठ-दस साल पहले दूध लेने आता था। यहां भीमराज ने अपने दोस्त की बेटी छात्रा को देखा तो उससे जान पहचान बढ़ाई और इसके बाद खर्चा देने लगा।
फिर इसने छात्रा के जरिए बड़े लोगों को हनीट्रेप में फंसाकर उनको ठगने की योजना बनाई और इसका बड़ा हिस्सा छात्रा को देने के लिए मना लिया था। हालांकि पकड़ में आए दोनों युवक भी भीमराज की जान-पहचान के थे। पुलिस मामले में अब तक फरार हुआ मास्टर माइंड का सुराग नहीं लगा पाई है। उसकी तलाश में कई जगह दबिश दी जा रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26