खेत में पड़ा मिला बड़ा बम, पुलिस ने लिया निगरानी में - Khulasa Online खेत में पड़ा मिला बड़ा बम, पुलिस ने लिया निगरानी में - Khulasa Online

खेत में पड़ा मिला बड़ा बम, पुलिस ने लिया निगरानी में

बीकानेर। । जिले के सूरतगढ़ इलाके में शुक्रवार को फिर सेना का एक बम मिलने से दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बम का निरीक्षण कर उसे अपनी निगरानी में ले लिया है. इस बारे में खुफिया विभाग और सेना के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है. यह बम जिंदा है या चला हुआ सेना ही इसकी पुष्टि करेगी. फिलहाल एहतियात के तौर पर बम के चारों और मिट्टी के कट्टे रखवा दिए गए हैं. इलाके में पूर्व में भी इस तरह के बम मिल चुके हैं.
नहर के अधिकारियों ने देखा बम
जानकारी के अनुसार बम सूरतगढ़ के सदर थाना इलाके के गांव सरदारपुरा लडाना के पास इंदिरा गांधी नहर परियोजना की अनूपगढ़ शाखा की क्रष्ठ11 के पास मिला है. सुबह करीब 11 बजे यह बम मिला. जिस स्थान पर यह बम मिला वह सरकारी जमीन है. बताया जा रहा है कि नहर के अधिकारियों ने निरीक्षण के दौरान इस बम को देखा तो पुलिस को सूचित किया. इसके बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और बम को निगरानी में ले लिया. पुलिस ने सेना के अधिकारियों को सूचना दी और पूरी वस्तुस्थिति बताई. अभी तक बम के जिंदा होने या चले हुए होने की सेना ही पुष्टि नहीं हुई है. सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचकर इसका मुआयना करेंगे तभी जाकर स्थिति साफ हो पायेगी.

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26