ब्रेकिंग: बीकानेर- खुल्लेआम फायरिंग करने के मामले में दो बदमाश राउंडअप - Khulasa Online ब्रेकिंग: बीकानेर- खुल्लेआम फायरिंग करने के मामले में दो बदमाश राउंडअप - Khulasa Online

ब्रेकिंग: बीकानेर- खुल्लेआम फायरिंग करने के मामले में दो बदमाश राउंडअप

– थानाधिकारी गुरु भूपेन्द्र ने दी जानकारी
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र के रामपुरा बस्ती गली नंबर-सात में गोली चलने के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को राउंडअप कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।  थानाधिकारी गुरु भूपेन्द्र से मिली जानकारी के अनुसार इस प्रकरण में , निर्मल देवड़ा, हीरा ढ़ोली को राउंडअप किया है और जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह है पूरा मामला
परिवादी सोहन सिंह पुत्र विजयसिंह उम्र 26 निवासी रामपुरा बस्ती ने नयाशहर थाने में रिपोर्ट में बताया कि रविवार सुबह दोस्त शहनाज अली उर्फ सोनू की स्कार्पियों लेकर उसके सेठ की भांजी के शादी में मायरा भरने के लिए दोस्तों के साथ जाने की तैयारी में था। परिवादी के साथ उसका दोस्त सुरेश बिश्नोई हमले के समय गाड़ी मेंं सवार था, और एक अन्य दोस्त भवानी को लेेने के लिए जा रहें थें। उसी दौरान गली में घूमते ही सामने से बिना नम्बर की बोलेरो गाड़ी आ गई। जिसमें ओमा मोलानिया, निर्मल देवड़ा, असरार, हीरा ढ़ोली व 4-5 अन्य लोग सवार थें। गाड़ी को ओमा मोलानिया चला रहा था। गाड़ी में सवार होकर आये युवकों में निर्मल देवड़ा ने जान से मारने की नियत से गोली चलाई जो कि परिवादी की आंखों के पास ड़ोलों के पास से निकल गई। एक गोली स्कॉर्पियों गाड़ी के अगले शीशे को पार करते हुए परिवादी के सिर को छुते हुए निकली, जिससे सोहनसिंह के बांए कंधे पर मामूली छर्रे भी लगे। गनीमत रही है कि यह गोली सिर के पास से होते हुए आगे निकल गई।

इन्होंने की फायरिंग
परिवादी ने बताया कि ओमा मोलानिया ने उसके दोस्त सुरेश बिशनोई पर भी गोली चलाई। इसी दौरान हीरा ढ़ोली ने 12 बोर की पिस्टल से हवाई फायर भी किए। इसी दौरान एक अन्य बोलेरो गाड़ी में 4-5 लोग भी आ धमके जिनको में नहीं जानता हूं। गोलियों की आवाजे और शोर-शराबा सुनकर मौहल्लावासी इकठ्ठा हो गए। उसी दौरान मौका पाकर आरोपी फरार हो गए। पुरे घटनाक्रम के बाद क्षेत्रवासियों मे डर का माहौल बन गया। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम पर परिवादी की रिपोर्ट के आधार पर धारा 307, 341, 147,148,149, 27 व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच एसआई जगदीश सिंह कर रहे है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26