बिजली के तार के साथ दो चोर गिरफ्तार, 93 क्विंटल 70 किलो तार और दो वाहन जब्त - Khulasa Online बिजली के तार के साथ दो चोर गिरफ्तार, 93 क्विंटल 70 किलो तार और दो वाहन जब्त - Khulasa Online

बिजली के तार के साथ दो चोर गिरफ्तार, 93 क्विंटल 70 किलो तार और दो वाहन जब्त

खुलासा न्यूज। चूरू जिले की तारानगर पुलिस ने गुरुवार को गश्त के दौरान अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए ट्रक और कंटेनर से 400 केवी बिजली लाइन का 93 क्विंटल 70 किलो तार जब्त किया है। पुलिस ने तार चोरों को गिरफ्तार दोनों गाडिय़ां भी जब्त कर ली है। पहली कार्रवाई में तारानगर थानाधिकारी गोविन्दराम विश्नोई गुरुवार को गश्त के दौरान सात्यू सर्किल के पास थे। तभी सरदारशहर की ओर से आ रहे कंटेनर को रोककर ड्राइवर से पूछताछ की, जिसके ड्राइवर नगंलाचंदी एटा उतरप्रदेश निवासी अनिल कुमार यादव (32) ने बताया कि यह चोरी के तार सरदारहशहर निवासी हनुमान भाट कबाड़ी ने सरदारशहर से कंटनेर में भरवाए हैं, जिनको हिसार की तरफ ले जाना बताया है। पुलिस ने कंटेनर से 50 क्विंटल 10 किलो तार जब्त कर लिया है।

वहीं, दूसरी कार्रवाई में चूरू सर्किल के पास गश्त के दौरान हेड कॉन्स्टेबल महेशचंद ने सरदारशहर की ओर से आ रहे ट्रक को रोक कर ड्राइवर से पूछताछ की, जिसमें रैवा बदायो उतरप्रदेश निवासी रामखिलाड़ी गुर्जर (37) से पूछताछ की, जिसमें सामने आया कि सरदारशहर के हनुमान भाट कबाड़ी ने ट्रक में 43 क्विंटल 60 किलो तार भरवाए हैं, जिनको हिसार लेकर जाना बताया है। पुलिस ने कंटेनर और ट्रक को जब्त कर उसमें रखा 93 क्विंटल 70 किलो तार जब्त कर लिया है। वहीं, दोनों चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26