राजवंशी होंगे अंतराष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित - Khulasa Online राजवंशी होंगे अंतराष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित - Khulasa Online

राजवंशी होंगे अंतराष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित

बीकानेर। बीकानेर के श्री डूंगरगढ़ उपखण्ड में मोमासर के वरिष्ठ पत्रकार सत्येंद्र राजवंशी को इस वर्ष का नेल्सन मंडेला ब्रिलियन्स अवार्ड 2022 दिया जायेगा। सम्मान समारोह का आयोजन 9 अक्टूबर को इंदौर के एक पाँच सितारा होटल में होगा।
पत्रकारिता के क्षेत्र विशिष्ट योगदान के लिए राजवंशी को ये सम्मान दिया जा रहा है। राजवंशी देश के प्रमुख न्यूज पेपर में पत्रकारिता के अलावा खुद के हिंदी न्यूज पोर्टल के फाउंडर भी है जो क्षेत्र के अलावा देश विदेश में काफ़ी पाठकों से जुड़ा हुआ है। राजवंशी 2006 से पत्रकारिता के क्षेत्र में जुड़े हुए है इस दौरान इन्हे दो बार उपखण्ड प्रशासन द्वारा भी सम्मानित किया जा चूका है। इसके अलावा अन्य कई अवार्ड भी मिल चुके है।
नेल्सन मंडेला ब्रिलियन्स अवार्ड इंटरनेशनल ह्युमिनीटी मिशन आर्गेनाइजेशन द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने पर दिया जाता है।
आर्गेनाइजेशन से जुड़े डॉक्टर किरण भोगळे ने बताया की
सम्मान समारोह में लेफ्टिनेंट जनरल बी एस सिसोदिया मुख्य अतिथि होंगे, इसके अलावा फ़िल्म अभिनेता रमेश गोयल, डॉक्टर सुशील कुमार सिंह की उपस्थित में अवार्ड दिए जायेंगे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26