पत्नी का अबॉर्शन करवाया तो पति ने सुसाइड किया - Khulasa Online पत्नी का अबॉर्शन करवाया तो पति ने सुसाइड किया - Khulasa Online

पत्नी का अबॉर्शन करवाया तो पति ने सुसाइड किया

आटा-साटा कुप्रथा ने एक 21 साल के युवक की जिंदगी ले ली। युवक पिता बनने वाला था। जब उसे पता चला कि पीहर पक्ष के लोगों ने पत्नी का अबॉर्शन करवा दिया तो थाने पहुंचा। यहां कार्रवाई की मांग करने लगा, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। आखिरकार सोमवार को परेशान होकर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मामला नागौर के सदर इलाके का है।

सदर थाने के रायधनु गांव के रहने वाले डूंगाराम ने बताया कि उसकी बहन सुशीला (25) और छोटे भाई रामनिवास (21) की 6 साल पहले आटा-साटा में शादी हुई थी। रामनिवास की गुड्‌डी (19) से और सुशीला की शादी गुड्‌डी के चाचा से हुई थी। रामनिवास और गुड्डी शादी के समय नाबालिग थे। ऐसे में लड़की का मुकलावा (लड़की को पीहर से ससुराल लाने की परंपरा) नहीं हुआ था। सुशीला ससुराल चली गई थी।

डूंगाराम ने बताया कि जब गुड्‌डी को ससुराल भेजने की बात हुई तो उसके घरवाले आनाकानी करने लगे। उन्होंने बताया कि गुड्‌डी के दो भाई कुंवारे हैं तो उसके घरवाले उसकी शादी कहीं ओर कर दो भाइयों की शादी करवाना चाहते हैं।

 

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26