दस लोग जिंदा जले, दर्जनों घरों में आगजनी, एक ही घर में सात लाशें मिली - Khulasa Online

दस लोग जिंदा जले, दर्जनों घरों में आगजनी, एक ही घर में सात लाशें मिली

कोलकता. बंगाल के बीरभूम में तृणमूल नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा में 10 लोगों की जान चली गई। बागुती गांव में टीएमसी नेता भादू शेख के मर्डर के बाद गुस्साए लोगों ने दर्जनों घरों में आग लगा दी। जिसमें 10 लोग जिंदा जल गए। पुलिस को एक ही घर से 7 लाशें मिली हैं।

पुलिस ने बताया कि भादू शेख की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद बीरभूम के जिलाधिकारी, दमकल अधिकारी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं।

जानकारी मिली है कि इस मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इसमें एडीजी वेस्टर्न रेंज संजय सिंह, सीआईडी एडीजी ग्यानवंत सिंह और डीआईजी सीआईडी ऑपरेशन मीरज खालिद को शामिल हैं।

तृणमूल नेता पर फेंका गया था बम
भादू शेख तृणमूल कांग्रेस के रामपुरहाट से पंचायत नेता थे। सोमवार रात को शेख स्‍टेट हाईवे. 50 पर जा रहे थेए इसी दौरान उन पर बम फेंका गया। इसके बाद उन्‍हें रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया।

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा की एक घटना 13 मार्च को हुई थी। जब हाल ही में चुने गए दो पार्षदों को सरेआम गोली मार दी गई थी। इनमें से एक टीएमसी और दूसरा कांग्रेस पार्टी से थे। टीएमसी नेता अनुपम दत्ता उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी नगर पालिका के वार्ड नंबर 8 के पार्षद थे। वहीं, कांग्रेस पार्षद तपन कंडू पुरुलिया के झालदा में चार बार जीत चुके थे। दोनों को बाइक सवार युवकों ने गोली मारी थी। टीएमसी नेता की हत्या की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26