पंजाब के कांग्रेस उम्मीदवारों की राजस्थान में बाड़ेबंदी की तैयारी, होटल तय, एक-दो दिन में फैसला - Khulasa Online पंजाब के कांग्रेस उम्मीदवारों की राजस्थान में बाड़ेबंदी की तैयारी, होटल तय, एक-दो दिन में फैसला - Khulasa Online

पंजाब के कांग्रेस उम्मीदवारों की राजस्थान में बाड़ेबंदी की तैयारी, होटल तय, एक-दो दिन में फैसला

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले बाड़ेबंदी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। राजस्थान एक बार फिर बाड़ेबंदी का केंद्र बन सकता है। पड़ोसी राज्य पंजाब के कांग्रेस उम्मीदवारों को बाड़ेबंदी के लिए राजस्थान लाए जाने की तैयारी है। कांग्रेस नेताओं ने बाड़ेबंदी के लिए जैसलमेर, जयपुर, रणथंभौर के होटलों को चिन्हित कर लिया है। हरी झंडी मिलते ही उम्मीदवारों को लाया जाएगा।

पंजाब के कई कांग्रेस उम्मीदवार पहले से ही राजस्थान के अलग-अलग टूरिस्ट प्लेस पर आ चुके हैं। राजस्थान में बाड़ेबंदी को लेकर बड़े नेताओं के बीच चर्चा चल रही है। पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं। बाड़ेबंदी की तैयारी है, लेकिन अभी तक विधायक उम्मीदवारों को सूचना नहीं दी गई है।

बाड़ेबंदी को लेकर पार्टी में दो तरह की बातें आ रही हैं। नेताओं का एक पक्ष यह है कि पहले चुनाव परिणाम आने दिए जाएं। फिर बाड़ेबंदी की जाए। कुछ नेताओं का तर्क है कि रिजल्ट से पहले ही उम्मीदवारों को शिफ्ट कर दिया जाए। पंजाब कांग्रेस के उम्मीदवारों की बाड़ेबंदी पर एक-दो दिन में फैसला होने की संभावना है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26