जयपुर में युवक ने थाने में सुसाइड किया, रोते-बिलखते परिजन बोले- जबरन पकड़ा - Khulasa Online जयपुर में युवक ने थाने में सुसाइड किया, रोते-बिलखते परिजन बोले- जबरन पकड़ा - Khulasa Online

जयपुर में युवक ने थाने में सुसाइड किया, रोते-बिलखते परिजन बोले- जबरन पकड़ा

जयपुर में 28 साल के अंकित त्यागी ने थाने में सुसाइड कर लिया है। युवक थाने की बैरक में कंबल से फंदा बनाकर खिड़की से लटका। सूचना पर युवक के परिजन थाने पहुंचे। रोते-बिलखते परिजन बोले- पुलिस ने जबरन पकड़ा था। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में अंकित को गिरफ्तार किया था।

मामला जवाहर नगर थाने का है। युवक ने रविवार तड़के 3:30 बजे चाय पी थी। सुबह 8 बजे पुलिस को सुसाइड का पता चला। बताया जा रहा है कि युवक कंबल को फाड़कर खिड़की के सहारे फंदा बनाकर लटका।सुसाइड केस की इन्वेस्टिगेशन करने के लिए एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा मौके पर पहुंचे। एसएचओ से पूछताछ कर रहे हैं। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ही शव को नीचे उतारा जाएगा।

 

ये है मामला
पुलिस ने पॉस्को में मुहाना मंडी के पास रहने वाले अंकित त्यागी को गिरफ्तार किया था। अंकित पर शुक्रवार को 10 साल की नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगा था। सीसीटीवी फुटेज में युवक की बुलेट बाइक के नंबर दिखाई दे रहे थे। ऐसे में पुलिस उस तक पहुंची। उसे हिरासत में लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी। गिरफ्तारी की गई। आरोपी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26