ट्रेन की सीढियों पर बैठी महिला को गार्ड ने टोका तो महिला चलती ट्रेन से कूद गई, उड़े गये चिथड़े - Khulasa Online ट्रेन की सीढियों पर बैठी महिला को गार्ड ने टोका तो महिला चलती ट्रेन से कूद गई, उड़े गये चिथड़े - Khulasa Online

ट्रेन की सीढियों पर बैठी महिला को गार्ड ने टोका तो महिला चलती ट्रेन से कूद गई, उड़े गये चिथड़े

श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर से बठिंडा जा रही सराय रोहिला ट्रेन में सवार अज्ञात महिला ने मोहनपुरा के निकट बोगी से कूदकर जान दे दी। वारदात सोमवार रात करीब 12 बजे हुई। सदर पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। शव को रिकवर कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
मंगलवार देर रात तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मृतका की पहचान को शव को बरामदगी से लेकर 72 घंटे तक मोर्चरी में ही रखा जाएगा। इस अवधि में पहचान नहीं होने पर पुलिस की ओर से मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार भी करवाया जाएगा।
सदर थाना के सोमवार रात्रिकालीन ड्यूटी अधिकारी एएसआई हरपाल ज्याणी ने बताया कि करीब 40 वर्षीय अज्ञात महिला श्रीगंगानगर स्टेशन से दिल्ली जा रही सराय रोहिला ट्रेन में सवार हुई थी। वह ट्रेन की सबसे आखिरी जनरल बोगी में चढ़ी थी। मोहनपुरा व 5 वाई के निकट ट्रैक के मोड़ पर वह नीचे कूद गई। उसने लोवर और टीशर्ट पहनी हुई थी।
सर्दी से बचने को एक शॉल भी था। गिरते ही वह करीब 30 फीट तक लुढक़ती रही। इससे उसके हाथ और पैर टूट गए और बदन जगह-जगह से क्षत-विक्षत हो गया। पुलिस ने शव को उठाकर मोर्चरी में रखवाया है। उसके पास पहचान योग्य कोई दस्तावेज, नकदी आदि कुछ नहीं मिला है। देखने में तिब्बत या नेपाल मूल की लग रही है। एक हाथ में पट्टी बंधी हुई है।
ट्रेन के गार्ड ने अबोहर स्टेशन पर पहुुंच दी जीआरपी को सूचना, वहां से सदर पुलिस को बताया गया
ड्यूटी अधिकारी एएसआई हरपाल ज्याणी ने बताया कि ट्रेन के गार्ड ने इस घटना की सूचना अबोहर पहुंचने पर जीआरपी श्रीगंगानगर को दी। जीआरपी ने घटना स्थल का क्षेत्राधिकार स्वयं का नहीं होने पर सदर थाना में सूचना दी। घटना रात को करीब 11 बजे हो गई थी लेकिन पुलिस को दो बजे पता चला। इसके बाद रात 3:15 बजे शव को मोर्चरी पहुंचा दिया गया। ट्रेन के गार्ड ने बताया कि महिला बोगी के दरवाजे की सीढिय़ों पर बाहर की तरफ पैर लटकाकर बैठी थी।
सर्दी थी और इस तरह बैठने में खतरा होने के कारण उसे तीन-चार बार सीट पर जाकर बैठने को कहा लेकिन वह ऐसा न कर बहस करने लग गई। कुछ देर बाद उसे देखा तो वह न बोगी में थी न सीढिय़ों पर बैठी थी। सवारियों ने बताया कि वह नीचे कूद गई थी। सदर पुलिस ने तिब्बत मार्केट के प्रधान से मृतका की पहचान में मदद मांगी है। लेकिन उसकी पहचान मंगलवार देर रात तक नहीं हो पाई थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26