छोटी उम्र में बड़ा कमाल,विश्व में फहराया जिले का परचम - Khulasa Online छोटी उम्र में बड़ा कमाल,विश्व में फहराया जिले का परचम - Khulasa Online

छोटी उम्र में बड़ा कमाल,विश्व में फहराया जिले का परचम

खुलासा न्यूज,बीकानेर। जिले के सबसे बड़े यूट्यूबरों में से एक Crypto Talks( बुद्धिल व्यास) की मेहनत और हौसले को पूरा शहर सलाम कर रहा है, 23 साल की उम्र देखते बहुत छोटे कैरियर के दौरान बुद्धिल ने दुबई में विश्व के सबसे बड़े ब्लॉकचेन सम्मेलन में सबसे प्रशंसित क्रिप्टो इनफ्लुएंसर में से एक के रूप में ,एक बड़ा नाम और प्रसिद्धि हासिल की है। व्यास को दुबई में देश का नेतृत्व करते देख परिवार उनके गांव व शहर में खुशी की लहर छा गई ।
आपको बता दे कि व्यास बीकानेर से 30 किमी दूर एक छोटे से कस्बे नापासर के निवासी हे और सबसे बड़ी बात व्यास , विश्वविख्यात ,प्रखंड विद्वान , वास्तु विसारद ,मरुधर भगवताचार्य पंडित  मोहन लाल व्यास के पौत्र भी है जिस प्रकार महाराजी ने अपने गांव का नाम पूरे विश्व में रोशन किया उन्ही के पदकर्मो पर चलकर बुद्धिल ने अपने यूट्यूब चैनल की बदौलत अपना व अपने गांव के नाम का परचम दुबई तक लहरा दिया है…
कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे YouTube , Telegram, Instagram एवम Twitter सहित उनके 2 लाख़ से अधिक दर्शक है , जहां वह Crypto Currency के बारे में अपना ज्ञान साझा करते है जिसकी वजह से इस महामारी की स्थिति के दौरान में भी लोग उनके चैनल पर उन्ही के द्वारा दी गई तकनीकी विश्लेषण से आर्थिक लाभ कमाने में भी सफल हुए है।
YouTube: https://youtube.com/c/CryptoTalksBudhil

अंत में बुद्धिल ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार को देते हुए कहा हे,उनकी सफलता के पीछे उनके दादाजी का सबसे बड़ा हाथ रहा है ,उन्होंने बताया हे की भविष्य में भी ,उनके पदक्रमो पर चलकर अपने परिवार व गांव का नाम रोशन करते रहेंगे।

 

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26