बीकानेर सं/ से दर्दनाक खबर : प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, शादी के लिए घर वाले नहीं थे तैयार, देर रात को घर से भागे - Khulasa Online बीकानेर सं/ से दर्दनाक खबर : प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, शादी के लिए घर वाले नहीं थे तैयार, देर रात को घर से भागे - Khulasa Online

बीकानेर सं/ से दर्दनाक खबर : प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, शादी के लिए घर वाले नहीं थे तैयार, देर रात को घर से भागे

खुलासा न्यूज, बीकानेर संभाग। संभाग के चूरू में बुधवार को तालाब में कूदकर प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने युवक-युवती के शव को पांच घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों के बीच पिछले काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रात करीब साढ़े 12 बजे दोनों अपने-अपने घरों से निकल गए थे। माना जा रहा है कि परिजनों के शादी के लिए सहमत नहीं होने का सोच कर दोनों ने ऐसा कदम उठाया। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एएसपी जगदीश बोहरा ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त गांव पड़िहार निवासी अभिषेक जांगिड़ (21) और युवती की पहचान गांव रतनादेसर निवासी रोशनी नायक (21) के रूप में हुई है। बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे सूचना मिली कि गांव रतनादेसर के तालाब में एक युवक-युवती ने कूदकर सुसाइड किया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तालाब के पास युवती की चुन्नी, चप्पल व कम्बल आदि मिले। पुलिस ने तुरंत गोताखोरों की मदद से तालाब में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद तालाब से युवक-युवती के शव को बाहर निकाला गया।
पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि पड़िहारा निवासी अभिषेक जांगिड़ 20 नवम्बर को काम के सिलसिले में दुबई लौटने वाला था। अभिषेक कारपेंटर का काम करता था। तीन भाई बहनों में अभिषेक सबसे छोटा और लाडला था। इसके पिता दलीप सिंह पड़िहारा में ही कारपेंटर का काम करते हैं। विदेश में रहने वाला अभिषेक दीपावली की छुट्टी पर आया हुआ था। मृतका रोशनी नायक रतनगढ़ के एक कॉलेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। दो भाई बहनों मे रोशनी छोटी है। वहीं, इसके पिता ओंकारमल नायक राशन डीलर हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26