जरुरतमंद बच्चों के चेहरे पर छाई खुशियां, रांका ने वितरित किए पटाखे व मिठाइयां - Khulasa Online जरुरतमंद बच्चों के चेहरे पर छाई खुशियां, रांका ने वितरित किए पटाखे व मिठाइयां - Khulasa Online

जरुरतमंद बच्चों के चेहरे पर छाई खुशियां, रांका ने वितरित किए पटाखे व मिठाइयां

खुलासा न्यूज, बीकानेर।  अरे वाह… इसमें तो फुलझड़ी है, मजा आ गया इसमें गुलाब जामुन भी है। यह दृश्य था मंगलवार शाम को बच्चों को मिले उपहारों के दौरान मिली खुशी का। भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ प्रदेश सहसंयोजक महावीर रांका द्वारा 1 हजार जरुरतमंद बच्चों को पटाखे व मिठाई वितरित की गई। भाजपा के रमेश भाटी ने बताया कि दीपावली से एक दिन पूर्व यानि छोटी दीपावली को एक हजार बच्चों को सामान्य छुरछुरी जैसे पटाखे, मिठाई, दीपक आदि वितरित किए गए। वितरण कार्यक्रम के दौरान राजेन्द्र शर्मा, ओम राजपुरोहित, मधुसूदन शर्मा, मोहम्मद ताहिर, घनश्याम रामावत, अर्जुन सिंह, जय उपाध्याय, पंकज गहलोत, राजेन्द्र व्यास, लोकेश कच्छावा आदि उपस्थित रहे।
ताकि हर घर खुशियां रहे….
प्रदेश सहसंयोजक महावीर रांका ने बताया कि पं. दीनदयाल उपाध्याय का मानना था कि अंतिम छोर तक का व्यक्ति खुशियों से वंचित न रहे। ऐसी ही सद्प्रेरणा को ध्यान में रखते हुए एक हजार जरुरतमंद बच्चों को पटाखे व मिठाई वितरित की गई।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26