पिता का हत्यारा साइको किलर बेटा मां का भी कर चुका है मर्डर, अगली हत्या की कर चुका था प्लानिंग - Khulasa Online पिता का हत्यारा साइको किलर बेटा मां का भी कर चुका है मर्डर, अगली हत्या की कर चुका था प्लानिंग - Khulasa Online

पिता का हत्यारा साइको किलर बेटा मां का भी कर चुका है मर्डर, अगली हत्या की कर चुका था प्लानिंग

सवाई माधोपुर। खंडार थाना इलाके में अपने पिता इब्राहिम खान की हत्या करने वाला आरोपी बेटा कुतुबुद्दीन साइको किलर है. उसने अपने पिता की ही नहीं बल्कि मां की भी हत्या कर दी थी. कुतुबुद्दीन के सनकीपन को देखते हुये उसकी पत्नी ने शादी के कुछ समय बाद ही तलाक ले लिया था. पुलिस पूछताछ में उसने इस बात को स्वीकार किया है कि मां को भी उसने ही मारा था. पुलिस उससे कड़ी पूछताछ में जुटी है. आरोपी खंडार थाना इलाके के छान कस्बे का रहने वाला है. वह गत 15 बरसों से पांच वक्त का नमाजी बताया जा रहा है. लेकिन उसे मां-बाप की हत्या का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है.
पुलिस के अनुसार पिता की हत्या के आरोपी कुतुबुद्दीन का 4 साल पहले निकाह हुआ था. लेकिन उसके सनकी होने की मानसिकता को पत्नी जल्द ही पहचान गई थी. इसके चलते वह निकाह के कुछ दिन बाद ही अपने मायके वापस चली गई और फिर ससुराल नहीं आई. पत्नी ने अपने पीहर वालों ने उसकी हरकतें बताई तो उन्होंने कुतुबुद्दीन के सनकीपन को देखते हुए उससे तलाक करवा लिया.
कुतुबुद्दीन को अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है
पुलिस पूछताछ में कुतुबुद्दीन ने बताया कि उसने मां हमीदन बानो को भी लाठी से वार करके जन्नत पहुंचाया दिया था. लेकिन रमजान का महीना होने के कारण यह मामला परिवार से बाहर नहीं आया और आनन-फानन में उसे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था. आरोपी का कहना था कि इनकी यहां जरुरत नहीं थी. अल्लाह इनको जन्नत बुलाया था सो उसने भेज दिया. उसे अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है.

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26