सलमान और करण जौहर समेत 8 लोगों पर केस,सुशांत को प्रताडि़त करने का आरोप - Khulasa Online

सलमान और करण जौहर समेत 8 लोगों पर केस,सुशांत को प्रताडि़त करने का आरोप

मुजफ्फरपुर। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बुधवार को सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। परिवाद में उन्होंने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एक ता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन को नामजद किया है। कोर्ट ने इसपर सुनवाई के लिए तीन जुलाई की तिथि तय की है। अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि इन हस्तियों ने साजिश कर सुशांत का बायकाट किया। उसपर तरह- तरह से दबाव बनाये गये। साजिश कर आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया। सात फिल्मों से सुशांत को बाहर कर दिया गया। आदित्य व करण ने सुशांत अभिनीत फिल्म पानी को रिलीज नहीं करने के लिए साजिश की। कई महीनों तक टॉर्चर कर सुशांत को आत्महत्या के लिए विवश किया गया। सुशा ंत बिहार से थे। उन्होंने कई हिट फिल्में की। इस कारण उनके साथ साजिश की गई। अधिवक्ता ने अभिनेत्री कंगना रनौत, सुशांत के पिता केके सिंह समेत पांच को गवाह बनाया है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह 34 वर्ष के थे। बड़े पर्दे पर राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ''छिछोरे थी। सुशांत सिंह राजपूत का पैतृक गांव बिहार के पूर्णिया में बड़हरा कोठी(बीकोठी) स्थित मलडीहा में है वहीं उनका खगडिय़ा में ननिहाल है।

मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार कर पटना लौटे पिता मुंबई में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को करने के बाद उनके परिजन बुधवार को पटना लौट आए। बेटे सुशांत सिंह की मौत से आहत पिता केके सिंह की हालत ठीक नहीं है। बेटे का अस्थि कलश के साथ जब केके सिंह पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले वहां मौजूद हर कि सी की आंखों नम हो गईं। बता दें कि रविवार को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फा ंसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार सुशांत सिंह की अस्थियां पटना के ही किसी घाट पर गंगा नदी में प्रवाहित की जाएंगी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp