गुजरात नंबर की कार से पकड़े 8.10 लाख रुपए, कार को भी किया जब्त - Khulasa Online गुजरात नंबर की कार से पकड़े 8.10 लाख रुपए, कार को भी किया जब्त - Khulasa Online

गुजरात नंबर की कार से पकड़े 8.10 लाख रुपए, कार को भी किया जब्त

खुलासा न्यूज नेटवर्क। हनुमानगढ जिले की टाउन थाना पुलिस ने शनिवार को मेगा हाईवे स्थित शेरगढ़ पुलिस चौकी के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 8 लाख 10 हजार रुपए बरामद किए हैं। इसके साथ ही कार को जब्त किया गया है। विधानसभा चुनावों में इन रुपयों का इस्तेमाल होने की आशंका के चलते यह राशि जब्त की गई है।

 

टाउन पुलिस थाना प्रभारी वेदपाल शिवराण के अनुसार, एसपी डॉ. राजीव पचार की ओर से अलग-अलग प्लानिंग कर नाकाबंदी करवाई जा रही है। उसी क्रम में एडिशनल एसपी नीलम चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम की ओर से मेगा हाईवे स्थित शेरगढ़ तिराहा पर रात 12 बजे से सुबह 8 बजे तक नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वाहनों की चैकिंग की जा रही थी।

 

नाकाबंदी के दौरान गुजरात नम्बर की गाड़ी को रोका तो उसमें तीन युवक सवार थे। गाड़ी की तलाशी ली तो 8 लाख 10 हजार रुपए की राशि मिली। युवकों से पूछताछ की तो वे इतनी बड़ी मात्रा में कार में रखी राशि के बारे में कोई संतोषजनक जानकारी नहीं दे पाए। इन रुपयों के चुनावों में इस्तेमाल होने की आशंका के चलते एफएसटी को मौके पर बुलाया गया। एफएसटी की ओर से 8 लाख 10 हजार रुपए की संदिग्ध राशि जब्त कर ली गई। वहीं, 207 एमवी एक्ट में कार भी जब्त की गई।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26