खुलासा न्यूज ने किया मातृशक्ति का सम्मान, संभागीय आयुक्त बोले- नारी का सम्मान मानवता एवं समाज का सम्मान - Khulasa Online

खुलासा न्यूज ने किया मातृशक्ति का सम्मान, संभागीय आयुक्त बोले- नारी का सम्मान मानवता एवं समाज का सम्मान

- खुलासा ने जो मातृ शक्ति कासम्मान किया व अपने आप में ऐतिहासिक कार्य : संभागीय आयुक्त खुलासा न्यूज, बीकानेर। खुलासा न्यूज का महिला सम्मान समारोह कार्यक्रम आज जिला उद्योग संघ में आयोजित हुआ। इस समारोह में में श्रेष्ठ एवं उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन कर अपने क्षेत्र में पारंगत महिलाओं को सम्मानित किया गया। संभव अस्पताल के तत्वावधान में आयोजित अपराजिता समारोह की अध्यक्षता अति. शिक्षा निदेशक मुख्यालय रचना भाटिया ने की। इस समारोह के मुख्य अतिथि बीकानेर संभागीय आयुक्त नीरज के.पवन और विशिष्ट अतिथि इगानप के कृष्णा कंवर, जिला उद्योग संघ के डी.पी.पच्चीसिया थे। कार्यक्रम का संचालन ज्योति रंगा ने किया। खुलासा के बारे में जानकारी डायरेक्टर कुशालसिंह मेड़तिया ने दी। कार्यक्रम में आए आंगतुकों व अतिथियों का आभार उपसंपादक शिव भादाणी और रिपोर्टर निखिल स्वामी ने ने जताया।

कार्यक्रम में संभागीय आयुक्त ने कहा कि नारी जगत की चेतना है, नारी का सम्मान मानवता एवं समाज का सम्मान है। उन्होंने कहा कि आज खुलासा ने जो मातृ शक्ति कासम्मान किया व अपने आप में ऐतिहासिक कार्य है, इस ऐतिहासिक कार्यक्रम की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। साथ ही उन्होंने कहा कि खुलासा पोर्टल बेहतर सराहनीय कार्य कर रहा है, ज्वलंत मुद्दे उठाने और सामाजिक सरोकार में भी नंबर वन है।

समारोह को संबोधित करते हुए अति. शिक्षा निदेशक मुख्यालय रचना भाटिया ने कहा कि महिलाओं पर कई जिम्मेदारियों होती है, सब को लेकर अपनी जिम्मेदारियां बखूबी से निभाती है। आज हर क्षेत्र में महिला आगे है।

कार्यक्रम का स्वागत भाषण देते हुए खुलासा न्यूज के डायरेक्टर कुशालसिंह मेड़तिया ने कहा कि आज सार्वजनिक रूप से मातृशक्ति को सम्मानित करते हुए खुलासा न्यूज परिवार को सुखद अनुभूति है। खुलासा न्यूज सामाजिक सरोकार में हमेशा आगे रहता है यह सिलसिला अनवरत रहेगा।

कार्यक्रम में डॉ. जितेन्द्र नांगल, खाओसा डायरेक्अर कपिल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। संभव हॉस्पीटल की संचालिका डॉ. संतोष सुथार ने बताया कि शहर के अलग अलग क्षेत्रों में अपने कार्य करके शहर का नाम रोशन करने वाली 50 से अधिक महिलाओं का सम्मान किया गया। जिसमें शिक्षिका, साहित्यकार, खेलजगत, डॉक्टर, व्यवसायी, महिला पुलिस, समाजसेवी व राजनैतिक से जुड़ी महिलाओं का सम्मान किया गया। इस समारोह में ग्रामीण क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में गिफ्ट पार्टनर के रुप में सुप्रसिद्ध खाओसा (खण्डेलवाल) शहर के नामी सोने-चांदी के आभूषणों के विक्रेता टीएन ज्र्वेलर्स, बीकानेर जिला उद्योग संघ भी पार्टनर के रुप में रहे।

करवा चौथ : विजेता महिलाओं का सम्मान अपराजिता कार्यक्रम में करवा चौथ के अवसर पर विजेता महिलाओं का सम्मान भी किया गया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp