मम्मी-पापा! ये दुनिया बड़ी स्वार्थी है...: प्रियंका ने किया सुसाइड - Khulasa Online

मम्मी-पापा! ये दुनिया बड़ी स्वार्थी है…: प्रियंका ने किया सुसाइड

मम्मी-पापा, ये दुनिया बड़ी स्वार्थी है। मैं इस दुनिया से परेशान हो चुकी हूं। आप मुझे माफ़ कर देना। मैं इस दुनिया से जा रही हूं। कागज पर 20 साल की प्रियंका कटेवा ने बस इतना लिखा और फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। वह चूरू के नर्सिंग कॉलेज में थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी और किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने झुंझुनूं से परिजनों के आने के बाद शव को उतारा। कोतवाली थानाधिकारी सतीश कुमार यादव ने बताया कि शव के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

खिड़की से देखा तो फंदे पर लटकी थी झुंझुनूं निवासी प्रियंका कटेवा चूरू के शास्त्री मार्केट स्थित वार्ड 24 में किराए के मकान में अकेली रहती थी। रविवार सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई। मकान मालिक महावीर स्वामी का पुत्र कालू और उसकी भाभी अन्नू ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से देखा। सामने प्रियंका फंदे पर झूल रही थी। फौरन पुलिस को सूचना दी गई।

इसके बाद झुंझुनूं से पिता प्रेम कटेवा, मामा सुनील डांगी, चाचा सुनील कटेवा व चचेरा भाई राजेश चूरू पहुंचे। नर्सिंग कॉलेज के प्रिसिंपल दयानन्द बुडानिया सहित कॉलेज स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। डीएसपी ममता सारस्वत, कोतवाली थानाधिकारी सतीष कुमार यादव व एसआई रणवीर सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया।

शनिवार को आया था सेंकेड ईयर का रिजल्ट बीएससी नर्सिंग सेकेंड ईयर का रिजल्ट शनिवार को आया था। प्रियंका ने 63.84 प्रतिशत मार्क्स हासिल किए थे। अच्छे नंबरों से पास होने पर खुश थी। इसके बाद उसने वीडियो कॉल पर पिता प्रेम कटेवा और चाचा-चाची से बात की थी। उस समय प्रियंका ने ऐसी कोई बात नहीं की, जिससे लगे कि वह तनाव में थी। उसने बताया था कि खाने में चूरमा बना रही है।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp