कांग्रेस में खींचतान : गोविंद मेघवाल बोले- गहलोत के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव - Khulasa Online

कांग्रेस में खींचतान : गोविंद मेघवाल बोले- गहलोत के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खेमा एकजुट होकर मुखर होना शुरू हो गया है। UDH मंत्री शांति धारीवाल के गहलोत की अगुवाई में चुनाव लड़ने और पायलट को निशाने पर लेने वाले बयान के बाद अब कांग्रेस में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। गहलोत खेमे के मंत्रियों ने धारीवाल के बयान का खुलकर समर्थन करते हुए कहा है कि गहलोत के नेतृत्व में ही चुनाव होंगे।

जलदाय मंत्री महेश जोशी ने सोमवार को कहा- राजस्थान में अशोक गहलोत सीएम हैं। मुख्यमंत्री बदलने की बात नहीं हुई। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाता है। मुख्यमंत्री रखना, बदलना हाईकमान के हाथ की बात है। गहलाेत अच्छा काम कर रहे हैं। राजस्थान की जनता उनके काम से बहुत खुश है। आगे गहलोत इसी प्रकार जनता की सेवा करते रहेंगे। चुनाव तो सीएम के नेतृत्व में ही लड़े जाते हैं। इसमें कोई नई बात नहीं है।

मेघवाल बोले- धारीवाल के बयान से पूरी तरह सहमत आपदा राहत मंत्री गोविंद मेघवाल ने कहा- मैं धारीवाल के बयान से पूरी तरह सहमत हूं। अशोक गहलोत सीनियर नेता हैं। गहलोत ने कोरोना जैसी महामारी में भी बागडोर बेहतरीन तरीके से संभाली है। रिकॉर्ड तोड़ विकास के लिए बजट लाए हैं। जहां तक आपस के विवाद की बात है तो यह तो हर पार्टी में है।
error: Content is protected !!
Join Whatsapp