बीकानेर/ फंदे से लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव - Khulasa Online

बीकानेर/ फंदे से लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव

खुलासा न्यूज़, बीकानेर.  तारानगर थाना क्षेत्र में एक खेत में लगे पेड़ पर फंदे से प्रेमी युगल का शव लटके मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस का कहना है कि लड़का-लड़की के शव एक ही रस्सी के फंदे से लटके मिले है। प्रेमी युगल ने सुसाइड किया है। शव तीन-चार दिन पुराने है।

एएसआई हनुमान सिंह ने बताया कि राजपुरा तारानगर की रहने वाली पूजा (16) पुत्री ओमसिंह व पृथ्वी प्रजापत (22) पुत्र चिमनाराम प्रजापत का शव एक ही फंदे से लटका मिला है। देर शाम करीब 7:30 बजे सूचना मिली कि राजपुरा-मोरथल की रोही में हनुमान सिंह का खेत है। खेत में बाजरे की फसल के बीच खेजड़ी के एक पेड़ पर फंदे से लड़का-लड़का का शव लटका हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रस्सी के एक ही फंदे से दोनों शव लटके हुए मिले। पास ही एक बैग पड़ा मिला है, जिसमें लड़के के कपड़े, लड़की की चुन्नी और एक पैकेट में पेठे व नमकीन रखी मिली है। लड़के के पास मिले मोबाइल से मृतकों की पहचान हुई। जिसके बाद दोनों शवों को फंदे से उतारकर अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस प्रथमदृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का होना मान रही है। पुलिस ने सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।

जिस दिन भागे, उसी दिन किया सुसाइड

मृतक पृथ्वी प्रजापत 10 वीं पास था और बेरोजगार था। पूजा भी पढ़ी-लिखी नहीं थी। 13 अगस्त की दोपहर पूजा पड़ौस में पानी लेने जाने की कहकर गई थी। जिसके बाद वापस घर नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद अगले दिन ओमसिंह ने थाने में पड़ौसी पृथ्वी प्रजापत के खिलाफ नाबालिग बेटी के अपहरण का प्रकरण दर्ज कराया। दोनों की तलाश के दौरान मंगलवार देर शाम उनके शव फंदे से लटके मिले। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि शव तीन-चार दिन पुराने है। जिससे माना जा रहा है कि 13 अगस्त की दोपहर दोनों घर से भागे। घर से करीब 5 किमी दूरी पर बाजरे के खेत में जा पहुंचे। वहां उसी रात प्रेमी युगल ने सुसाइड किया है। बाजरे की फसल की लम्बाई ज्यादा होने के कारण प्रेमी युगल के लटके हुए शव के बारे में पता नहीं चल सका।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp