मेडिकल कारोबारी से मांगी 50 लाख की फिरौती, दो डॉक्टर बेटों को मारने की धमकी - Khulasa Online

मेडिकल कारोबारी से मांगी 50 लाख की फिरौती, दो डॉक्टर बेटों को मारने की धमकी

चूरू जिले की तारानगर तहसील में एक मेडिकल कारोबारी को फोन कर अज्ञात लोगों ने 50 लाख की फिरौती मांगी है। पैसे नहीं देने पर उसके दिल्ली में रह रहे डॉक्टर बेटों को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने कारोबारी को सुरक्षा उपलब्ध कराई है और दो लोगों को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई।

थानाधिकारी गोविंद राम विश्नोई ने बताया कि वार्ड 16 निवासी रामधन पुत्र लादूराम जाट ने रिपोर्ट दी कि वह सरकारी अस्पताल के पास मेडिकल स्टोर चलाता है। मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे उसके फोन पर व्हाट्सएप कॉल आया। फोन पर कहा कि आपके दो बच्चे दिल्ली में डॉक्टर हैं। आपका एक बच्चा चमड़ी का डॉक्टर है। अगर उनकी सलामती चाहते हो तो एक घंटे में 50 लाख रुपए की कैश व्यवस्था कर दो। अगर नहीं देते हो तो जाब्ता कर रखा है और बच्चों की जान ले ली जाएगी। इसके बाद फोन काट दिया। उसके कुछ देर बाद मैंने दुबारा उसी नंबर पर फोन कर नाम पूछा तो उसने नाम नहीं बताया। पुलिस ने रिपोर्ट के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूचना मिलने पर डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा और एसएचओ गोविंद बिश्नोई ने कारोबारी को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाई। इसके अलावा पुलिस फोन टेप करने के लिए एक्सपर्ट की भी मदद ले रही है। पुलिस मामले में दो जनों को पूछताछ के लिए भी थाने में लाई है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp