SBI से 5 मिनट में 5.50 लाख लूटे: कैशियर पर पिस्तौल तान बैग में भरे रुपए, बाइक से फरार - Khulasa Online

SBI से 5 मिनट में 5.50 लाख लूटे: कैशियर पर पिस्तौल तान बैग में भरे रुपए, बाइक से फरार

नकाबपोश लुटेरे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की शाखा से दिनदहाड़े साढ़े पांच लाख रुपए लूट ले गए। बाड़मेर जिले के समदड़ी थानान्तर्गत खण्डप गांव में 3 बदमाशों ने सिर्फ 5 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। बैंक में लगे सीसीसीटी में पूरा घटनाक्रम रिकॉर्ड हो गया। सोमवार को बैंक में सामान्य दिनों से ज्यादा भीड़ थी। इस दौरान असलहा लहराते लुटेरे घुसे और मैनेजर- कैशियर को धमकाते हुए पैसे लेकर फरार हो गए।

केवल 5 मिनट में की लूट शाम 4:00 बजे तीन नकाबपोश लुटेरे बाइक पर आए। इनमें से दो के पास पिस्तौल और एक के पास चाकू था। उस समय बैंक में 8-10 ग्राहक थे। तीनों ने पहले कस्टमर्स को धमकाते हुए एक लाइन में खड़ा कराया। एक पिस्तौल धारी कैशियर के पास गया और साथ लाए बैग में वहां रखे 5.50 लाख रुपए समेट लिए। एक बदमाश मैनेजर के पास गया और उस पर पिस्तौल तान दी। करीब 4:05 बजे तीनों बाइक से फरार हो गए। लुटेरों के जाते ही मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी।

पाली और जालोर बॉर्डर पर नाकाबंदी

जहां वारदात हुई, वह पाली और जालोर जिले के बॉर्डर पर है। पुलिस ने इन दोनों जिलों की सरहद पर नाकाबंदी कराई है। बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि अलग-अलग टीमें बनाकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। सिवाना, समदड़ी, जालोर और पाली में नाकाबंदी करवा दी है। समदड़ी के थानाधिकारी दाऊद खान के नेतृत्व में टीम ने मौके का जायजा लिया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp