कैफे व स्पा सेंटर से पकड़े गए 36 युवकों को भेजा जेल, युवतियों को परिजनों को सौंपा - Khulasa Online

कैफे व स्पा सेंटर से पकड़े गए 36 युवकों को भेजा जेल, युवतियों को परिजनों को सौंपा

अलवर शहर के 6 स्पा व कैफे सेंटर को सील करने की तैयारी है। जिनमें एक दिन पहले मंगलवार को अनैतिक काम होते मिले थे। पुलिस की स्पेशल टीम ने स्पा व कैफे से 73 युवक-युवतियों को गिरफ्तार कियाथा। जिनमें से 36 युवकों को जेल भेज दिया। वहीं 37 युवतियों को उनके परिजन बुलाकर छोड़ा गया। ये दो स्पा व कैफे कैपिटल गैलेरिया में, दो क्रॉस पाॅइंट मॉल में व पीछे थे। एक पर्ल होटल है। जिनमें अनैतिक गतिविधि मिली थी। इन सब जगहों से कुल 73 युवक-युवतियों को गिरफ्त में लिया गया था।

अनैतिक काम से बदनाम अलवर शहर में पुलिस की स्पेशल टीम ने डीएसपी आदित्य पूनिया के नेतृत्व में मंगलवार को कार्यवाही की थी। जिन 6 स्पा, कैफे व होटल पर अनैतिक काम होते मिले हैं। उनको अब सील करने की तैयारी है। जिसके लिए पुलिस ने एसडीएम को लिखा है। ताकि प्रशासनिक स्तर पर सील किया जा सके।

डीएसपी बोले हमने सूचना दे दी डीएसपी आदित्य पूनिया ने कहा कि पुलिस ने छापा मारा। इसके बाद आवश्यक कानूनी कार्यवाही की है। अब इन कैफे व स्पा को सील करने के लिए एसडीएम को सूचित किया है। उनके स्तर पर सील करने की कार्यवाही की जाएगी। हालांकि एसडीएम प्यारेलाल ने कहा कि शाम करीब 4 बजे तक पुलिस की उनके पास कोई सूचना नहीं थी। अभी कोई जानकारी भेजी गई है तो कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26