हादसे के बाद बाइक से उछलकर गिरे 3 युवक, हेलमेट नहीं पहना था, सिर से बहा खून; तड़पकर मौके पर ही हो गई मौत - Khulasa Online

हादसे के बाद बाइक से उछलकर गिरे 3 युवक, हेलमेट नहीं पहना था, सिर से बहा खून; तड़पकर मौके पर ही हो गई मौत

जोधपुर जिले के भोपालगढ़ क्षेत्र में शनिवार दोपहर दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए तीनों युवकों के हेलमेट नहीं पहना हुआ था। यह हादसा लवारी प्याऊ के पास गजसिंहपुरा मोड़ पर हुआ। तीनों युवकों के शव भोपालगढ़ अस्पताल लाए गए हैं। तीनों मृतक मंगेरिया गांव के निवासी हैं।

पुलिस के अनुसार महेन्द्र पुत्र मेहराम (28 वर्ष) अपनी बाइक लेकर भोपालगढ़ की तरफ जा रहा था। उसके गांव के ही पटवारी राव(30 वर्ष) व सुभाष राव(35 वर्ष) सामने से बाइक लेकर आ रहे थे। गजसिंहपुरा मोड़ पर तेज रफ्तार के साथ दोनों बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। तीनों उछल कर सड़क पर जा गिरे। युवकों के सिर में चोट लगने से खून बहना शुरू हो गया। हादसा होते ही कुछ ग्रामीण दौड़कर तीनों को संभालने के लिए पहुंचे। ग्रामीण बुरी तरह से घायल युवकों को अस्पताल ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था करते तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

बाद में भोपालगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों शव को अस्पताल की मॉर्चरी में पहुंचाया। मंगेरिया गांव के तीन युवकों की एक साथ मौत की सूचना मिलने पर गांव में कोहराम मच गया। गांव के लोग अब भोपालगढ़ अस्पताल पहुंच रहे हैं।

खेती करते थे तीनों युवक

महेन्द्र जाट के माता-पिता खेती करते हैं। महेन्द्र भी उनके साथ ही खेती संभालता था। उसके दो बेटे हैं। एक दो वर्ष का है। जबकि दूसरा 8 माह का है। जबकि पटवारी राव व सुभाष राव हरियाणा में खेतों में काम करने जाते थे। बारिश के मौसम में क्षेत्र में ही रोजगार मिलने पर यहां आ जाते थे। इन दोनों के भी दो-दो बच्चे हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp