भाजपा सांसद स्व. महेंद्रसिंह भाटी की स्मृति में होगा रक्तदान शिविर का आयोजन, पोस्टर का विमोचन - Khulasa Online भाजपा सांसद स्व. महेंद्रसिंह भाटी की स्मृति में होगा रक्तदान शिविर का आयोजन, पोस्टर का विमोचन - Khulasa Online

भाजपा सांसद स्व. महेंद्रसिंह भाटी की स्मृति में होगा रक्तदान शिविर का आयोजन, पोस्टर का विमोचन

पूर्व प्रधान भाजपा नेता जयवीरसिंह भाटी की अगुवाई में हुआ आयोजन –
खुलासा न्यूज, बीकानेर/श्रीकोलायत। भाजपा के प्रथम सांसद बीकानेर स्व महेंद्रसिंह भाटी, पूर्व सिंचाई मंत्री देवीसिंह भाटी की पत्नी स्व कमलेश कँवर, उनके पुत्र रविन्द्र सिंह भाटी एवं नरेन्द्र पांडे की पुण्यतिथि पर बीकानेर के पूगल रोड़ स्थित माखनभोग भवन में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन 19 मई को रखा गया है, जिसके पोस्टर का विमोचन करते हुए पूर्व प्रधान जयवीरसिंह भाटी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र से बड़ी तादाद में युवा एवं छात्र रक्तदान करने के लिए बड़ी संख्या में सम्मिलित होंगें, इस दौरान जयवीरसिंह भाटी ने उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों एवं संगठन पदाधिकारियों को अलग अलग जिम्मेदारी सौंप कर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया है।
भाजपा मीडिया विभाग के जिला संयोजक डूंगरसिंह तेहनदेसर ने बताया कि बीकानेर लोकसभा क्षेत्र में प्रथम बार भाजपा सांसद बनने का रिकॉर्ड स्व महेंद्रसिंह भाटी के नाम दर्ज है, बीकानेर शहर एवं देहात में स्व महेंद्रसिंह भाटी की एक विलग पहचान है, युवाओं में लीडरशिप की नई खेप तैयार करने का काम स्व भाटी ने ही किया था जिसका कारण है कि आज भी युवा उनको अपना रोल मॉडल मानते हैं।
इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मंगेजसिह हाडला, सरपंच एसोसिएशन के चेयरमेन प्रतिनिधि जयसिंह भाटी, व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष गणेशमल, नेमचंद पंचारिया, युद्धवीर सिंह रावलोत, बलदेव गहलोत, विनोद जाजड़ा सहित बड़ी संख्या में लोग सम्मिलित हुए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26