डिग्गी में डूबने से दो युवकों की मौत, पैर फिसलने से एक भाई डिग्गी में गिरा तो दूसरा बचाने के लिए उतरा, दोनों डूब गए - Khulasa Online

डिग्गी में डूबने से दो युवकों की मौत, पैर फिसलने से एक भाई डिग्गी में गिरा तो दूसरा बचाने के लिए उतरा, दोनों डूब गए

खुलासा न्यूज, बीकानेर। जिले के श्रीडूंगरगढ़ में मंगलवार को मामा-बुआ के बेटों की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई। दोनों की उम्र 17 व 21 साल की है। घटना श्रीडूंगरगढ़ के गोपालसर की रोही में बने खेत की डिग्गी में ये हादसा हुआ है। दोनों मृतकों के शव अब मोर्चरी में रखे गए हैं, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। सेरूणा थानाधिकारी रामचंद्र ढाका ने बताया कि लखासर निवासी 21 वर्षीय रामनिवास पुत्र भागीरथ जाट व उसके मामा का लड़का गुसाईसर छोटा निवासी 17 वर्षीय सुनील पुत्र मुन्नीराम जाट की मौत हुई है। गोपालसर की रोही में भागीरथ जाट ने खेत में काश्त कर रखा है। मंगलवार दिन में रामनिवास बूस्टर लगाने गया तो डिग्गी पर उसका पैर फिसल गया। वो मदद मांगने के लिए चिल्लाया तो सुनील भी उसे बचाने के प्रयास में डिग्गी में कूद गया। दोनों एक दूसरे को बचा नहीं सके। दोनों की डूबने से मौत हो गयी। दोनों के शव निकाल कर श्रीडूंगरगढ़ मोर्चरी में रखवाए गए है तथा पुलिस कागजी कार्रवाई कर रही है।

 

दो महीने पहले हुई थी शादी, अब छाया मातम

 

मृतकों में एक रामनिवास का महज दो-ढाई महीने पहले ही शादी हुई थी। कुछ दिन पहले तक घर-परिवार में शादी का माहौल था, हर कोई खुश था लेकिन अब अचानक रामनिवास की मौत ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया है। वहीं, इस हादसे के बाद दोनों गांवों में सन्नाटा पसर गया है। महज 17 और 21 साल के इन युवकों की मौत अप्रत्याशित रही। दोनों को संभवत: तैरना नहीं आता था, इसीलिए डिग्गी के कुछ फीट गहरे पानी में भी डूबने से मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26