खुलासा ब्रेकिंग: बीकानेर में फ़ायरिंग व तलवारबाज़ी प्रकरण में तीन और आरोपी राउंडअप, SP ने की पुष्टि - Khulasa Online खुलासा ब्रेकिंग: बीकानेर में फ़ायरिंग व तलवारबाज़ी प्रकरण में तीन और आरोपी राउंडअप, SP ने की पुष्टि - Khulasa Online

खुलासा ब्रेकिंग: बीकानेर में फ़ायरिंग व तलवारबाज़ी प्रकरण में तीन और आरोपी राउंडअप, SP ने की पुष्टि

खुलासा  न्यूज़ , बीकानेर। दो दिन पहले आंबेडकर सर्किल पर युवक पर जानेलवा हमला करने के मामले में पुलिस ने तीन और व्यक्तियों को राउंडअप कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। खुलासा न्यूज़ से बातचीत में पुलिस अधीक्ष·क योगेश यादव ने पुष्टि की । इस मामले में दो व्यक्तियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गौरतलब है कि युवक तेजकरण उर्फ तेजू गहलोत पर सोमवार को हथियारों के साथ कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया। आरोपियों ने उसके पैरों में गोली भी मारी थी। घटना के विरोध में सर्वसमाज ने मंगलवार को विरोध-प्रदर्शन किया था।

एक और आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो नाबालिग भी निरूद्ध
कोटगेट थानाधिकारी मनोज माचरा ने बताया की युवक पर हुए जानलेवा हमले में शामिल धोबीतलाई निवासी अमन पुत्र संजय भाटी को आज गिरफ्तार किया गया है इसके साथ ही गंगाशहर निवासी दो नाबालिगों को भी निरूद्ध किया गया है।

 

यह है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज शाम अब से कुछ समय पहले 13 से 15 जने हथियारों से लैस होकर सोहनकोठी के पास आए और तेजकरण गहलोत पर तलवारों सरियों से जानलेवा हमला कर दिया । इस दौरान हमलावरों ने फायरिंग भी की बताते है जिसमे युवक के पैर में गोली भी लगी है । युवक के सिर में गम्भीर चोटें भी आई है । युवक की हालत बेहद गम्भीर है । फिलहाल ट्रोमा में घायल युवक का इलाज चल रहा है । घटना में शामिल एक दर्जन आरोपियों में चार हमलावरों को नामजद कर लिया है शेष की पहचान व गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस द्वारा किये जा रहे है। हमले में घायल युवक ने कुछ माह पहले इसी मामले में एक पक्ष पर मारपीट की थी जिसमे वह जेल भी गया बताते है । फिलहाल मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए है । हमलावरों की धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26