>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। बीकानेर में कई हो वारदातें चुकी हैं । सोमवार रात सुभाषपुरा क्षेत्र में भी फायरिंग हुई। ऐसे में लोग सहमे हुए है। पुलिस द्वारा कठोर कार्यवाही नहीं करने पर लोग कह रहे हैं आखिर क्या कर रही है पुलिस ?

सोमवार रात को सुभाषपुरा क्षेत्र में हुई वारदात में भी दो जनों की ओर से आग्नेय हथियारों से फायर किया जाना बताया जा रहा है। हैरानी की बात है कि इसके बावजूद पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है। इसके अलावा भी ऐसी कई वारदातें हुई हैं जिनमें पिस्तौल और तमंचों का इस्तेमाल किया गया है। इसके बावजूद भी पुलिस की प्रभावी कार्रवाई होती नहीं दिखाई दी है। हैरानी की बात यह है पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने अभी तक अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए कोई विशेष अभियान चलाए जाने के निर्देश जारी नहीं किए हैं। ऐसे में लोगों का कहना है कि पुलिस क्या कर रही है?

एक महीने में दर्जनों हो चुकी हैं वारदातें
बीकानेर शहर की बात करें तो पिछले एक महीने के दौरान यहां पिस्तौल और तमंचों का उपयोग करने की दर्जनों वारदातें हुई हैं। मिले वीडियो के मुताबिक अभी हाल ही में गंगाशहर इलाके में स्थित एक मकान पर रात के समय में दो युवकों ने दनादन फायर किए थे। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दोनों युवकों के चेहरे साफ नजर आ रहे थे।