>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। राज्य की चुनी हुई अशोक गहलोत सरकार को गिराने के लिए विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त मामले के आरोपी संजय जैन (बीकानेर के नामी दलाल ) की रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया.मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट द्वितीय धर्मराज मीणा ने संजय जैन को 5 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिये है.मामले में जाच एजेंसी की ओर से आडियो सैंपल के लिए पेश कि गयी प्रार्थना पत्र पर भी अदालत ने सुनवाई की.

 

अदालत ने संजय जैन के आडियो सैंपल के लिए 29 जुलाई की तारीख तय की है.बीकानेर के लुणकरणसर निवासी संजय जैन को एसओजी ने 17 जुलाई को को गिरफ्तार किया था.सोशल मीडिया पर अशोक गहलोत सरकार गिराने को लेकर एक ऑडियो वायरल हुआ था.जिसके बाद से ही सियासी संग्राम तेज हो गया.

आवाज संजय जैन की है या नहीं, ये होगा साफ:
इस टेप में कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कांग्रेस के बागी विधायक विश्वेंद्र सिंह और भंवरलाल शर्मा के साथ संजय जैन की बातचीत होने की बात सामने आई. संजय जैन का ये वो ही ऑडियो टेप है जिसके आधार पर कांग्रेस भाजपा पर कांग्रेस के विधायकों की खरीद-फरोख्‍त का आरोप लगाया है. अब संजय जैन का वॉयस स्पेक्ट्रोग्राफी टेस्ट 29 जुलाई को होना निर्धारित हुआ है जिसमें ये साफ हो जाएगा कि ये आवाज संजय जैन की है या नहीं!