>




खुलासा न्यूज बीकानेर। खाजूवाला में बुधवार देर रात्रि खाजूवाला-रावला सडक़ मार्ग पर दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। लेकिन दूसरे ट्रक के चालक ने टक्कर मारने के बाद ट्रक को रावला की तरफ दौड़ा ले गया। पुलिस ने पीछा कर लगभग 6 किमी. दूर 7 पीएचएम फांटा पर ट्रक को पकड़ लिया। लेकिन ट्रक चालक मौके से फरार हो गया हैं।
इससे पहले गुरुद्वारा चौराहा खाजूवाला के पास एक्सीडेंट के बाद सडक़ पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के कैबिन में फंसे एक ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला। इसके बाद सडक़ पर लगे वाहनों के लगे लंबे जाम को खुलवाया गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक ट्रक खाजूवाला से रावला की तरफ जा रहा था तो दूसरा ट्रक रावला से खाजूवाला की तरफ आ रहा था। इतने में खाजूवाला से रावला की तरफ जा रहे ट्रक ड्राइवर ने तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। जिससे ट्रक की ट्रॉली दूसरे ट्रक के कैबिन में भिडऩे से कैबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे ट्रक में सवार मुकेश पुत्र सुराराम जाट उम्र 37 वर्ष निवासी बासड़ी तहसील खंडेला सीकर कैबिन में फंस गया।
ग्रामीण हबीब नागौरी, हिमांशु बजाज व विकास मंडा ने पुलिस के सहयोग से ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉ. एल.एन. गोदारा ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत में बीकानेर रैफर कर दिया। पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया है।