– सेना में भर्ती के नाम पर ठगे 3 करोड़ रुपये
– बीकानेर जिले के जैतपुर में संचालित है इंस्टीट्यूट
– महाजन पुलिस के सहयोग से इंस्टीट्यूट पर मारा छापा
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। सेना में भर्ती के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने के मामले में गुरुवार को महाजन पुलिस के सहयोग से हरियाणा पुलिस ने जैतपुर में संचालित एक इंस्टीट्यूट पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने इंस्टीट्यूट से तीन पिस्टल बरामद कर आरोपी रिटायर्ड कर्नल प्रेमकुमार को गिरफ्तार किया। मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड कर्नल प्रेमकुमार जो काफी समय से महाजन थाना क्षेत्र में स्थित जैतपुर में एक इंस्टीट्यूट संचालित कर रहे थे। हरियाणा के सदर पुलिस थाने में इस रिटायर्ड कर्नल प्रेमकुमार के खिलाफ सेना में भर्ती के नाम पर 3 करोड़ ठगी करने का मुकदमा दर्ज था। इस मुकदमे के बाद आरोपी रिटायर्ड कर्नल फरार चल रहा था। कोर्ट द्वारा जारी किए गए वारंट के बाद हरियाणा के बालसमन्द पुलिस ने महाजन पुलिस के सहयोग से जैतपुर में संचालित इंस्टीट्यूट पर छापेमारी करते हुए आरोपी रिटायर्ड कर्नल के दबोचा। फिलहाल पुलिस आरोपी रिटायर्ड कर्नल से पूछताछ की जारी है।

जैतपुर के 2 युवाओं से भी की ठगी
महाजन थाना क्षेत्र में स्थित जैतपुर के 2 युवाओं से भी 10-10 लाख की ठगी की जानकारी मिली है। आरोपी रिटायर्ड कर्नल ने हरियाणा के युवकों से कई युवकों से 3 करोड़ रुपए की ठगी की थी। यह भी जानकारी मिली है कि जयपुर के दो युवकों को भी ठगी का शिकार बनाया।

इनका कहना है:
आरोपी रिटायर्ड कर्नल प्रेमकुमार मुलत: जम्मू का है। जिले के जैतपुर में एक इंस्टीट्यूट संचालित कर रहा था। आज महाजन पुलिस के सहयोग से हरियाणा पुलिस ने छापामारी कर रिटायर्ड कर्नल को गिरफ्तार किया। आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है जिसमें कई खुलासे करने की संभावना है।
– प्रदीप मोहन शर्मा, एसपी, बीकानेर