>




अजमेर। जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। आदतन अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ब्यावर शहर थाना क्षेत्र के विनोद नगर में मंगलवार को एक व्यापारी के हाथ से छह लाख से भरा बैग लेकर कुछ युवक भाग गए। व्यापारी तालेड़ा बाजार स्थित कपड़े की दुकान से घर पहुंचा था। इसी दौरान यह वारदात हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। आरोपितों को पकडऩे के लिए पुलिस टीम का गठन किया है।
मोपेड के पास आया और बैग छीनकर रफूचक्कर
शहर थाना पुलिस के अनुसार विनोदनगर निवासी प्रकाश रांका की तालेड़ा बाजार में दुकान है। वह तालेड़ा बाजार स्थित दुकान से घर पहुंचा था। वह मोपेड की डिक्की से सब्जी एवं छह लाख रुपए से भरा बैग निकाल रहा था। इस दौरान मोटरसाइकिल पर उसका पीछा कर रहे तीन युवकों में से एक उसके पास आया और हाथ से बैग लेकर भाग गए। एकाएक हुई वारदात से व्यापारी हतप्रभ रह गया। उसके शोर मचाने पर क्षेत्र के लोग एकत्र हुए।
रांका ने शहर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी। पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। साथ ही विनोदनगर सहित आस-पास के क्षेत्रों में जाकर जांच की एवं मौका मुआयना किया। इस मामले में पुलिस ने अलग-अलग दल गठित कर आरोपितों की तलाश तेज कर दी है।
पीछा किया, मौका देखकर ले उड़े बैग
प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया है कि व्यापारी के तालेड़ा बाजार से निकलने के दौरान ही आरोपित तीन युवकों ने उसका पीछा शुरू कर दिया। विनोदनगर में व्यापारी रांका ने अपने घर के बाहर मोपेड रोकी। उसकी डिक्की से सब्जी व रुपए से भरा बैग निकाला। इस दौरान ही उसका पीछा कर रहे तीन युवकों में से एक युवक नोटों से भरा बैग छीनकर भाग गया।