>


सूरतगढ। सूरतगढ़ में एक छात्रा द्वारा स्कूल के शिक्षक पर ही छेड़छाड़ के आरोप लगाने का मामला सामना आया है, जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने मामले को जमकर हंगामा किया. वहीं सूचना पर पहुंची सिटी पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेते हुए परिजनों को थाने में बुला लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
शिक्षक पर लगा छेड़छाड़ का आरोप
दरअसल सूरतगढ़ में सूर्योदयनगरी स्थित वार्ड-32 के अंजना पब्लिक स्कूल में आज उस समय हंगामा मच गया, जब छात्रा ने स्कूल के शिक्षक पर ही छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए परिजनों को स्कूल में ही बुलवा लिया, जिसके बाद परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया.
छात्रा के परिजनों ने किया स्कूल में हंगामा
निजी स्कूल के शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप निजी स्कूल के शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप
जानकारी के मुताबिक निजी शिक्षण संस्थान अंजना पब्लिक स्कूल में पढ़ रही छात्रा ने स्कूल के ही अध्यापक पर छेड़छाड़ जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा बरपा दिया. मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने आरोपी शिक्षक से मारपीट करनी चाही, जिस कारण मामला ने तूल पकड़ लिया.
शिक्षक को हिरासत में लिया
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेते हुए परिजनों को थाने में बुला लिया. वहीं स्कूल प्रबंधन ने भी परिजनों पर तोडफ़ोड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि निजी शिक्षण संस्थान बीजेपी महिला मोर्चा की जिला स्तरीय नेत्री का है.