नागौर। रीट परीक्षा पास कराने के नाम पर रुपए ऐंठने वाले 3 शातिरों को कुचामन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपियों के पास परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र और मोबाइल में कई बाहरी जिलों के परीक्षार्थियों के साथ रीट परीक्षा पास कराने की व्हाट्सएप्प चेटिंग मिली है। आरोपियों को शुक्रवार को ही हिरासत में ले लिया गया था, लेकिन अब शनिवार को मामला दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मिले प्रवेश पत्र और मोबाइल जब्त कर लिए हैं।
फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है। कुचामन पुलिस ने बताया कि क्रश्वश्वञ्ज के मद्देनजर लगातार कड़ी निगरानी रखी जा रही है। इसी दौरान शुक्रवार को सूचना मिली थी कि कुछ युवक क्रश्वश्वञ्ज परीक्षा में पास करवाने के नाम पर परीक्षार्थियों से व्हाट्सएप्प चेटिंग पर बात कर रहे हैं और रुपयों का कलेक्शन करने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना पर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची और 3 युवकों को पकडक़र थाने लाई।
पूछताछ करने के साथ तलाशी ली गई तो आरोपियों के पास कई परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र मिले। इसके बाद पुलिस ने भंवरलाल मेघवाल निवासी रुणीजा परबतसर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करआरोपी सुरेंद्र पुत्र श्रवणकुमार मेघवाल (20) निवासी पादूकलां, सुभाष पुत्र किशनाराम पंचार निवासी जालसू नानक और गोविंद सिंह पुत्र जगदीश सिंह (36) निवासी चंवरा (झुंझनू) को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से प्रवेश पत्र व मोबाइल जब्त किए गए हैं।