Click Here To Open Your Demat Account Now!

फलोदी । राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 11 पर मलार मगरा के निकट रविवार तड़के एक ट्रोलर वहां खड़े डम्पर से जा भिड़ा। इस हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए तथा चालक, खलासी जख्मी हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए फलोदी स्थित राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।
जानकारी के अनुसार बीकानेर से गुजरात जा रहा एक ट्रेलर एनएच-11 से गुजरते समय फलोदी के निकट सड़क के पास खड़े मिट्टी से भरे एक डम्पर के पिछले हिस्से से जा भिड़ा। इस दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए तथा चालक, खलासी जख्मी हो गए। यह दुर्घटना होते ही इस रास्ते से गुजर रहे अन्य वाहन चालक व आस-पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। उन्होंने सभी घायलों को फलोदी स्थित राजकीय चिकित्सालय भेजा। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयान किया तथा दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मौके से हटाया।
संयोग से टला बड़ा हादसा
एनएच-11 पर आज जहां डम्पर व ट्रोलर की भिड़त हुई वहां गत सप्ताह भी दो ट्रोले आपस में भिड़ गए थे। इस दुर्घटना के बाद दोनों ट्रोलों में भीषण आग लग गई थी। आज डम्पर व ट्रेलर की हुई भिड़ंत में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, लेकिन संयोग से काई जन हानि नहीं हुई और बड़ा हादसा टल गया।