>


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच से इनकार कर दिया है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है. मुंबई पुलिस इसकी जांच में सक्षम है. इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कई नेता और एक्टर कर चुके हैं.

वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर पुलिस स्टेशन में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. उन्होंने सुशांत की खुदकुशी के लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया है. केस दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची है.

इधर, रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है. उन्होंने अपनी अर्जी में पटना में दर्ज मामले की जांच मुंबई में ट्रांसफर करने की मांग की है. उनका कहना है कि इस मामले की जांच पहले से ही मुंबई पुलिस कर रही है.बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. उनकी मौत पर तमाम सवाल उठे और बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गैंगबाजी को लेकर भी बहस हुई. कई बड़े डायरेक्टरों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जो आरोप सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर लगाए हैं, उसके बाद से इस मामले में नया मोड़ आ गया है.