Click Here To Open Your Demat Account Now!

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म स्नैपडील ने अपने प्लेटफॉर्म पर ‘कम में दम’ दिवाली सेल का आयोजन किया है. ये सेल 16 अक्टूबर से शुरू हुई है और 20 अक्टूबर तक जारी रहेगी. सेल के दौरान ग्राहक ढेरों कैटेगरी के अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स का लाभ ले पाएंगे.

आकर्षक ऑफर्स के साथ ही ग्राहकों को स्पेशल सेल प्रोमो कोड भी मिलेंगे. वहीं, पेटीएम पेमेंट्स पर 500 रुपये तक कैशबैक और RBL बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड पर 15 प्रतिशत और 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.

स्नैपडील की सेल में ग्राहकों को intel पावर्ड लैपटॉप्स, मोबाइल ऐक्सेसरीज, Boat और JBL जैसी कंपनियों के हेडफोन्स और ईयरफोन्स, फीचर फोन्स और स्मार्टफोन्स पर छूट मिलेगी.

इस सेल में स्मॉल किचन अप्लायंसेज- जैसे ब्लेंडर्स, टोस्टर्स, इलेक्ट्रिक एग बॉयलर और गैस स्टोव पर 50 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी. यहां Prestige, Philips जैसे Cello जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट्स ग्राहकों को मिलेंगे. इसी तरह किचन कंटेनर्स जैसे स्टोरेज बॉक्सेज, कॉपर बॉटल्स, लंच बॉक्सेज पर भी 60 प्रतिशत तक छूट का लाभ ग्राहक ले सकेंगे.

सेल में जिम लवर्स, पुश-अप बार्स, रिस्ट सपोर्ट, फिटनेस ग्लव्स, ड्राई-फिट टी-शर्ट्स और ट्रैक्स एंड शॉर्ट्स पर भी करीब 25 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठा सकेंगे.

इसी तरह सेल में मेन और वीमेन क्लोदिंग पर भी 40 से 70 प्रतिशत तक छूट का लाभ ले सकेंगे. ग्राहकों को फुटवियर कलेक्शन्स पर भी आकर्षक डिस्काउंट मिलेंगे.